trendingNow1zeeHindustan2025587
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

इंडिया गठबंधन को बताया 'ठगबंधन', केशव मौर्य बोले- ये लोग रोज करते हैं PM मोदी का अपमान

बंदायू में एक कार्यक्रम के दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने इंडिया गठबंधन को 'ठगबंधन' कहा है.

Advertisement
इंडिया गठबंधन को बताया 'ठगबंधन', केशव मौर्य बोले- ये लोग रोज करते हैं PM मोदी का अपमान

बदायूं. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर निशाना साधा है. उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी गठबंधन के लोग हर दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करते हैं. उन्होंने इंडिया गठबंधन को 'ठगबंधन' की संज्ञा दे डाली है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कभी भी राज्य के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे जबकि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी के मोहन यादव सीएम बन गए. 

मौर्य ने कहा-'आज विपक्ष के लोग उपराष्ट्रपति का अपमान करते हैं. इतना ही नही, देश में यह जो ठगबंधन बना है इसके नेता हर रोज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करते हैं.' बता दें संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टीएमसी सांसद द्वारा मिमिक्री किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले के बाद उपराष्ट्रपति से फोन पर बातचीत की थी. 

धनखड़ ने पोस्ट में किया था जिक्र
इस बातचीत की जानकारी धनखड़ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी थी. उन्होंने लिखा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया और उन्होंने कल संसद के पवित्र परिसर में कुछ माननीय सांसदों द्वारा प्रदर्शित की गयी अपमानजनक नाटकीयता पर अत्यंत दुख व्यक्त किया. उन्होंने मुझे बताया कि वह पिछले बीस वर्षों से इस तरह के अपमान सहते आ रहे हैं, लेकिन देश के उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद के साथ, और वह भी संसद में, ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने प्रधान मंत्री से कहा कुछ लोगों की बेतुकी हरकतें मुझे मेरा कर्तव्य निभाने और हमारे संविधान में निहित सिद्धांतों का सम्मान करने से नहीं रोक सकती हैं. मैं संवैधानिक मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हूं और इस प्रकार के अपमान मुझे अपने मार्ग से विचलित नहीं कर सकते.

अशोक की प्रतिमा का अनावरण
मौर्य ने शनिवार को बदायूं के बिल्सी कस्बे में सम्राट अशोक की प्रतिमा का अनावरण किया. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में आज मोदी (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) की गारंटी चलती है. डिप्टी सीएम ने जिले के लिए 19.5 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. केशव मौर्य ने राम मंदिर को लेकर कहा- राम मंदिर किसी एक का नही पूरे राष्ट्र का है, जिसको लेकर किसी ने एक रुपया तो किसी ने हजारों रुपये का योगदान दिया है. आज राम मन्दिर राष्ट्र मन्दिर है.

ये भी पढ़ें- खालिस्तानियों ने अमेरिका में एक बार फिर हिंदू मंदिर को बनाया निशाना, अब कर दी ये हरकत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})