trendingNow1zeeHindustan2006549
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Kerala के गवर्नर का बड़ा दावा, कहा- CM ने मुझे मारने के लिए गुंडे भेजे

Kerala Governor: सोमवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के लिए निकले थे, उन्हें दिल्ली जाना था. लेकिन एयरपोर्ट जाते समय रास्ते में ही उनके काफिले पर हमला हो गया. 

Advertisement
Kerala के गवर्नर का बड़ा दावा, कहा- CM ने मुझे मारने के लिए गुंडे भेजे

नई दिल्ली: Kerala Governor: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मुख्यमंत्री विजयन पर बड़ा आरोप लगाया है. आरिफ मोहम्मद खान ने दावा किया है कि केरल के मुख्यमंत्री विजयन उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. राज्यपाल ने यह भी आरोप लगाया है कि राज्य सरकार की असंवैधानिक गतिविधियों में शामिल है. 

क्या है पूरा मामला
सोमवार को केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के लिए निकले थे, उन्हें दिल्ली जाना था. लेकिन एयरपोर्ट जाते समय रास्ते में ही उनके काफिले पर हमला हो गया. राज्यपाल का आरोप है हमले के पीछे सत्ताधारी दल CPI(M) के स्टूडेंट विंग SFI (स्टूडेंट विंग ऑफ इंडिया) है. उन्होंने कहा कि आज राजधानी की सड़कों पर गुंडों का राज हो गया है.

पुलिस पर भी मिलीभगत का आरोप
आरिफ मोहम्मद खान ने केरल पुलिस पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं एयरपोर्ट के लिए जा रहा था, तो वे लोग मेरी कार के सामने आ गए. उन्होंने दोनों ओर से मेरी कार को टक्कर मारी. फिर मैं नीचे उतर गया. क्या केरल पुलिस इस तरह से मुख्यमंत्री की कार के पास किसी को आने देती? पुलिस को पहले से ही पता था. लेकिन CM हीआदेश दे रहे हों तो पुलिस क्या करेगी. केरल में संविधान खत्म हो रहा है. हम संवैधानिक व्यवस्था का यूं ध्वस्त नहीं होने दे सकते. 

'मैं उनके सामने झुकता नहीं'
आरिफ मोहम्मद खान ने आगे कहा कि मैं गुंडों के सामने अपनी कार से उतरा, तो वे क्यों भाग गए? मुझे क्यों निशाना बना रहे हैं? क्योंकि मैं उनकी हरकतों के आगे झुकता नहीं हूं. यही कारण है कि वे मुझे डराने की कोशिशें कर रहे हैं. लेकिन मैं चीजों को हल्के में लेने वाला व्यक्ति नहीं हूं. गौरतलब है राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री विजयन के बीच अक्सर विवाद की खबरें आती हैं. आरिफ मोहम्मद 6 सितंबर 2019 से केरल के गवर्नर पद पर हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शिवराज बनेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष? जानें क्या हो सकता है सियासी भविष्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})