trendingNow1zeeHindustan1223840
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

कश्मीर में हुई एक और टारगेट किलिंग, आतंकियों ने सबइंस्पेक्टर को घर से निकाल कर मारी गोली

कश्मीर के पुलावामा में आतंकियों ने घर में घुस कर सब इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया. आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर को उनके घर ही घुस कर अपहर करके गोली मारी. 

Advertisement
कश्मीर में हुई एक और टारगेट किलिंग, आतंकियों ने सबइंस्पेक्टर को घर से निकाल कर मारी गोली

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में पिछले कई दिनों से टारगेट किलिंग की वारदातों में लगातार जारी हैं.  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक और हत्या को अंजाम दिया है. इस बार पुलवामा में एक सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कश्मीर के पुलावामा में आतंकियों ने घर में घुस कर सब इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया

घर में घुस कर की हत्या

कश्मीर के पुलावामा में आतंकियों ने घर में घुस कर सब इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया. आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर को उनके घर ही घुस कर अपहर करके गोली मारी.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों घर से उनका अपहरण कर पास के ही खेत में ले जाकर गोली मार दी गई. दो से तीन आतंकियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर आईआरपी की 23वीं बटालियन से थे और फिलहाल सीटीसी लेथिपोरा में तैनात थे. 

कश्मीर में तेजी से बढ़ी है टारगेट किलिंग की वारदातें

कश्मीर पुलिस कश्मीर पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या के पीछे की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है. अभी तक किसी भी संगठन ने इस हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है. बताया जा रहा है कि देर रात ये घटना हुई है. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है, उससे एक बार फिर टारगेट किलिंग को लेकर चिंता बढ़ने लगी है.

पिछले एक महीने में आतंकियों ने कई आम नागरिकों की ऐसे ही गोली मारकर हत्या की थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों की कोशिशों से कुछ दिनों तक ये सिलसिला थमा, लेकिन अब एक सब इंस्पेक्टर की हत्या के बाद पुलिस और सेना के लिए चुनौती और ज्यादा बढ़ गई है. 

यह भी पढ़ें: अग्निपथ के विरोध में छात्रों ने बुलाया बिहार बंद, रक्षामंत्री बैठक में करेंगे विरोध पर चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})