trendingNow1zeeHindustan1521064
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Kanjhawala Murder Case: पीड़िता अंजलि के घर में चोरी, परिजनों ने दोस्त निधि पर लगाया वारदात का आरोप

दिल्ली के कंझावला केस में मारी गयी अंजलि के घर में अज्ञात लुटेरों ने तोड़फोड़ की और टीवी समेत अन्य सामान उठा ले गए. चोरी के इस मामले में पुलिस अभी तक कोई ब्योरा नहीं दे पाई है, लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने अंजलि के परिवार के सदस्यों को सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे उनके घर में लूट की सूचना दी. 

Advertisement
Kanjhawala Murder Case: पीड़िता अंजलि के घर में चोरी, परिजनों ने दोस्त निधि पर लगाया वारदात का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला केस में मारी गयी अंजलि के घर में अज्ञात लुटेरों ने तोड़फोड़ की और टीवी समेत अन्य सामान उठा ले गए. चोरी के इस मामले में पुलिस अभी तक कोई ब्योरा नहीं दे पाई है, लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने अंजलि के परिवार के सदस्यों को सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे उनके घर में लूट की सूचना दी. घर का ताला टूटा हुआ था और कई सामान गायब थे. अमन विहार थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

परिजन बोले- 'चोरी के पीछे निधि का हाथ'

अंजलि की एक रिश्तेदार अनु ने कहा कि पड़ोसियों ने उन्हें चोरी के बारे में बताया था और कहा, चोरी के पीछे हमें निधि का हाथ होने का शक है.''
निधि पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखने की कोशिश कर रही है.

अंजलि के परिजन भी पुलिस पर उंगली उठा रहे हैं. 1 जनवरी को, अंजलि और निधि रोहिणी के एक होटल में पार्टी के बाद घर जा रहे थे. इस दौरान उनकी मारुति बलेनो कार से टक्कर हो गई. निधि को मामूली चोटें आईं, लेकिन अंजलि कई किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटती चली गई.

पुलिस ने निधि को बनाया चश्मदीद गवाह

इससे पहले, पुलिस ने निधि का धारा 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज किया था और घटना की चश्मदीद गवाह बनाया. पुलिस ने सात आरोपियों आशुतोष, अंकुश खन्ना, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था. अंकुश को हाल ही में कोर्ट ने जमानत दी थी.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: पीएम मोदी के इंदौर आगमन से पहले सूखी घास पर छिड़का गया हरा रंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})