trendingNow1zeeHindustan1677043
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में जितेंद्र गोगी गिरोह का हाथ, रोहिणी कोर्ट हमले से है कनेक्शन

Tillu Tajpuria Died: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की गोगी गिरोह के सदस्यों ने तिहाड़ जेल में हत्या कर दी.

Advertisement
गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में जितेंद्र गोगी गिरोह का हाथ, रोहिणी कोर्ट हमले से है कनेक्शन

नई दिल्ली. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है. मंगलवार सुबह करीब छह बजे चार कैदियों ने चाकू मारकर हत्या कर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी. ये कैदी जितेंद्र गोगी गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. 

हत्यारे कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं, जिसे 2021 में रोहिणी कोर्ट कॉम्प्लेक्स में गोली मार दी गई थी. रोहिणी कोर्ट नंबर 207 में पिछले साल 24 सितंबर को दो शूटरों ने जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.उस हमले के पीछे टिल्लू का हाथ बताया जा रहा है.

तिहाड़ जेल अथॉरिटी ने बताया कि टिल्लू ताजपुरिया को हाई रिस्क वार्ड के ग्राउंड फ्लोर में रखा गया था. उस पर चार कैदियों दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान ने हमला किया, जो उसी वार्ड की पहली मंजिल वाली जेल में बंद थे.

सुबह करीब 6 बजकर 15 मिनट पर आरोपियों ने टिल्लू पर लोहे की ग्रिल से बने धारदार हथियार से हमला किया. सेंट्रल जेल की ओपीडी में सुबह करीब 6 बजकर 45 मिनट पर आवश्यक चिकित्सा देने के बाद टिल्लू को तुरंत डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. टिल्लू की डीडीयू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

आज सुबह करीब 7 बजे डीडीयू अस्पताल से दो अंडर ट्रायल कैदी के संबंध में सूचना मिली. उनमें से एक सुनील उर्फ टिल्लू को बेहोशी की हालत में लाया गया था. बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि हाल ही में एक आतंकी मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की जांच के दौरान टिल्लू का नाम सामने आया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})