trendingNow1zeeHindustan1405851
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

झारखंड: महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर संग 10 लड़कों ने किया गैंगरेप, भाई के दोस्त के साथ गई थी घूमने

युवती एक प्रतिष्ठित कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. गुरुवार देर शाम वह अपने भाई के दोस्त के साथ एयरपोर्ट घूमने गई थी. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ आए लड़के को भगा दिया. 

Advertisement
झारखंड: महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर संग 10 लड़कों ने किया गैंगरेप, भाई के दोस्त के साथ गई थी घूमने

चाईबासा: झारखंड में फिर महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक जघन्य मामला सामने आया है. चाईबासा में 10 लोगों ने एक प्रतिष्ठित कंपनी की सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता अपने भाई के दोस्त के साथ घूमने गई थी. आरोपियों ने पीड़िता और उसके दोस्त के साथ मारपीट और लूट भी की है. 

कैसे हुई वारदात
रिपोर्ट के मुताबिक वारदात गुरुवार शाम 6 बजे की है. पीड़िता झींकपानी थाना के गांव की रहने वाली है. उसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है. वह घूमने के लिए टेकराहातु हवाई पट्टी जा रही थी तभी करीब 8 से 10 लड़कों ने महिला और उसके दोस्त को रोक लिया. पहले उन्होंने महिला के साथ आए लड़के को मारपीट कर भगा दिया. फिर लड़की को दूर झाड़ियों मे ले गए. जहां उसके साथ सभी ने बारी-बारी गैंगरेप किया. 

नाजुक है पीड़िता का हालत
बताया जा रहा है कि गैंगरेप की शिकार पीड़िता की हालत नाजुक है. उसका इलाज चाईबासा के एक अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने 10 अज्ञात आरोपियों को खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़िए- IND vs PAK: अफरीदी का सामना करने के लिये रोहित ने बनाया खास प्लान, बारिश ने चिंता बढ़ाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})