trendingNow1zeeHindustan1644198
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

तेजप्रताप यादव के साथ बनारस में ये क्या हो गया? होटल के कमरे से बाहर निकाला सामान

तेजप्रताप यादव की गैरमौजूदगी में होटल के कमरे से उनका सामान बाहर निकाला गया. ये आरोप आरजेडी नेता तेजप्रताप के सहयोगी ने लगाया है. पूरा माजरा इस रिपोर्ट में जानिए..

Advertisement
तेजप्रताप यादव के साथ बनारस में ये क्या हो गया? होटल के कमरे से बाहर निकाला सामान

नई दिल्ली: बिहार के पर्यावरण एवं वन मंत्री तेजप्रताप यादव के निजी सहायक ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता की गैरमौजूदगी में होटल के कमरे से उनका सामान बाहर निकाल कर रिसेप्शन पर रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है. लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप के निजी सहायक विशाल सिन्हा ने बताया कि बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी के एक होटल के कमरे में ठहरे हुए थे, जबकि बगल के कमरे में उनके निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी ठहरे हुए थे.

होटल के रिसेप्शन काउंटर पर रखा था तेजप्रताप का सामान
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को काशी दर्शन के बाद रात को होटल लौटने पर तेजप्रताप ने देखा कि उनका सामान होटल के रिसेप्शन काउंटर पर रखा हुआ है. सिन्हा ने कहा कि मंत्री को आवंटित कमरे को बिना अनुमति के खोलना और उनके सामान को छूना सुरक्षा की दृष्टि से उचित नहीं है.

निजी सहायक ने इस संबंध में सिगरा थाने में होटल संचालकों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में सिगरा थाने के प्रभारी राजू सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई है.

जानिए इस विवाद पर अपर पुलिस आयुक्त ने क्या कहा
अपर पुलिस आयुक्‍त संतोष सिंह ने बताया, 'इस संबंध में होटल प्रबंधन से बात करने पर पता चला है कि तेजप्रताप के किसी करीबी ने सिर्फ एक दिन, छह तारीख के लिये होटल का कमरा बुक कराया था. होटल प्रबंधन को नहीं मालूम था कि कमरे में कौन व्यक्ति रुकने वाला है.' उन्‍होंने बताया कि दूसरे दिन होटल का कमरा किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से बुक था.

उन्होंने कहा, 'तेजप्रताप दर्शन करने चले गए थे. उनका एक सहायक होटल में मौजूद था. होटल प्रबंधन ने काफी समय इंतजार किया और फिर उनका समान रिसेप्शन पर ला कर रख दिया.' एसीपी ने कहा कि लौटने के बाद तेजप्रताप ने सिगरा थाने शिकायत पत्र दिया है जिसकी जांच की जा रही है. बिहार के पर्यावरण एवं वन मंत्री व राजद नेता तेजप्रताप यादव निजी यात्रा पर वाराणसी आए थे.
(इनपुट- भाषा)

इसे भी पढ़ें- केजरीवाल ने बांधे मनीष सिसोदिया की तारीफों के पुल, कहा- दिल्ली के सरकारी स्कूलों का हुआ कायाकल्प

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})