trendingNow1zeeHindustan2167278
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Bengaluru News: पड़ोसी खिड़की खोलकर बनाते हैं अतरंगी संबंध, मना करते हैं, तो करते हैं उलटे-सीधे इशारे

Bengaluru  physical relation Case: बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पड़ोसियों के अतरंगी हरकतों की शिकायत दर्ज करवाई है. पढ़िए खबर विस्तार से

Advertisement
Bengaluru News: पड़ोसी खिड़की खोलकर बनाते हैं अतरंगी संबंध, मना करते हैं, तो करते हैं उलटे-सीधे इशारे

नई दिल्ली, Bengaluru Neighbours Physical Relation : बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पड़ोसियों के अतरंगी हरकतों की शिकायत दर्ज करवाई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां पर नवविवाहिता कपल अपनी खिड़की खोलकर शारीरिक संबंध बनाते हैं और मना करने पर गंदे-गंदे इशारे भी करते हैं. अब यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया है. पढ़िए खबर विस्तार से...

यह है पूरा मामला...
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बड़ा ही अजीब और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 44 साल की एक महिला ने अपने ही पड़ोसियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. तहरीर की जानकारी के मुताबिक नवविवाहिता कपल सेक्स करने के दौरान अपने घर की खिडकियां खोल कर रखते हैं, जिससे उनके घर के सामने रहने वाले लोगों को अश्लील नजारा दिखता है. महिला की जानकारी के मुताबिक संबंध बनाने के दौरान कपल की आवाजें तक सुनाई देती हैं. 

करते हैं गंदे इशारे
महिला ने पड़ोसियों पर आरोप लगाया कि नवविवाहिता कपल जानबूझकर संबंध बनाते हुए अपने घर की खिडकियों को खुला रखते हैं. इतना ही नहीं मिला ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने कपल को खिडकियां बंद करने के लिए कहा, तो उन्होंने उसे अश्लील इशारे भी किए थे. महिला ने आरोप लगाया कि इस पर उसे गालियां दी गईं. महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसे बलात्कार की धमकी दी गई. मकान मालिक की पत्नी ने आरोप लगाया कि महिला जानबूझकर लड़ाई करने के बहाने ढूंढती है, इसीलिए उसने उनके किराएदारों के विरुद्ध FIR करवाई है. मकान मालिक ने आरोप लगाया कि यह महिला उसके फ्लैट में आने वाले सभी किराएदारों से जानबूझ कर झगड़ा करती है और उन्हें भगाती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})