trendingNow1zeeHindustan1794592
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

पाकिस्तान में इंसानियत हुई शर्मसार, मंदिर में मिली 7 साल की हिंदू बच्ची की लाश, पिता ने जताई रेप की आशंका

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों की स्थिति कितनी दयनीय है, यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है. अल्पसंख्यकों के साथ जबरदस्ती करना और उनकी लड़कियों को जबरन उठाकर दोगुनी उम्र के शख्स के साथ निकाह करा देना मानों पाकिस्तान की फितरत सी बन गई है. 

Advertisement
पाकिस्तान में इंसानियत हुई शर्मसार, मंदिर में मिली 7 साल की हिंदू बच्ची की लाश, पिता ने जताई रेप की आशंका

नई दिल्लीः भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों की स्थिति कितनी दयनीय है, यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है. अल्पसंख्यकों के साथ जबरदस्ती करना और उनकी लड़कियों को जबरन उठाकर दोगुनी उम्र के शख्स के साथ निकाह करा देना मानों पाकिस्तान की फितरत सी बन गई है. 

मंदिर में मिली 7 साल की बच्ची की लाश 
महिलाओं के साथ दुष्कर्म करना, उनकी इज्जत के साथ खिलवाड़ करना, उनका अपहरण करके रेप कर देना ये वहां आम चीज है. एक ऐसा ही ताजा मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत के राजोखानई इलाके से देखने को मिला है. घटना अपने आप में कई सारे सवाल खड़े करती है. यहां के एक हिंदू मंदिर में सात साल की हिंदू लड़की की लाश मिली है. 

गमगीन है पूरा परिवार 
लाश मिलने के बाद जहां एक तरफ आस पास के पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, बच्ची का पूरा परिवार गम की आंसू रो रहा है. इस तरह की घटनाएं इंसानियत को झकझोर कर रख देती हैं कि आखिर कोई इंसान इतना कठोर दिल का कैसा हो सकता है.  

23 जुलाई की शाम से ही लापता थी लड़की 
लड़की के परिवार वालों की मानें, तो लड़की 23 जुलाई की शाम से ही लापता थी. मतलब उसका अपहरण कर लिया गया था. लड़की के लापता होने की शिकायत घर वालों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में भी दर्ज कराई थी. वहीं, अब लड़की की लाश मिली है. रिपोर्ट्स की मानें, तो लड़की के पिता को इस बात की आशंका है कि नाबालिग के साथ रेप जैसी अमानवीय घटना को भी अंजाम दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः संसद में हंगामाः आप सांसद संजय सिंह सस्पेंड, बीजेपी ने विपक्ष पर लगाया ये आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})