trendingNow1zeeHindustan1787547
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, भीड़ में घुसी अनियंत्रित लग्जरी कार, दुर्घटना में 9 लोगों की मौत

Ahmedabad Road Accident: अहमदाबाद के एक फ्लाईओवर पर गुरुवार (20 जुलाई) को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रही कार एक दुर्घटनास्थल पर खड़ी भीड़ में घुस गई. इस हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हो गई. वहीं, 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस पूरे वाक्ये की जानकारी अहमदाबाद पुलिस की ओर से दी गई है.

Advertisement
अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, भीड़ में घुसी अनियंत्रित लग्जरी कार, दुर्घटना में 9 लोगों की मौत

नई दिल्लीः Ahmedabad Road Accident: अहमदाबाद के एक फ्लाईओवर पर गुरुवार (20 जुलाई) को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रही कार एक दुर्घटनास्थल पर खड़ी भीड़ में घुस गई. इस हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हो गई. वहीं, 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस पूरे वाक्ये की जानकारी अहमदाबाद पुलिस की ओर से दी गई है.

इस्कॉन ब्रिज के पास हुआ हादसा 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग के इस्कॉन पुल पर गुरुवार की सुबह दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई थी. इस टक्कर में एक ट्रक ने थार एसयूवी को टक्कर मार दी थी. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. इस हादसे को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी. 

भीड़ में घुसी अनियंत्रित लग्जरी कार 
तब तक अचानक एक तेज गति से आ रही अनियंत्रित लग्जरी कार उसी भीड़ में घुस गई और भीड़ में शामिल लोगों को रौंदती हुई निकल गई. इससे मौके पर ही पुलिस कांस्टेबल सहित 9 लोगों की मौत हो गई, तो कई लोग घायल हो गए. घायल लोगों को फिलहाल इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया है. 

100 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा थी रफ्तार 
रिपोर्ट्स की मानें, तो अनियंत्रित लग्जरी कार लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटे से भी अधिक की रफ्तार से चल रही थी. स्थानीय मीडिया ने बताया कि मृतकों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के लोग शामिल हैं. हालांकि, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, इस हादसे के बाद इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को पुलिस ने अस्थायी रूप से बंद कर दिया है. 

भारत में हर साल 15 लाख लोग सड़क हादसे में गंवाते हैं जान
बता दें कि बीते मंगलवार को फिक्की (FICCI) ईवाई की ओर से एक रिपोर्ट जारी की गई. इस रिपोर्ट में दुनिया भर में एक साल में सड़क हादसे से मरने लोगों का आंकड़ा दिया गया. इस रिपोर्ट में दावा किया गया कि भारत में हर साल करीब 15 लाख लोग सड़क दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं. 

यह भी पढ़ेंः मणिपुरः कथित दुष्कर्म के बाद दो महिलाओं को नग्न घुमाया गया, हर तरफ हो रही निंदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})