trendingNow1zeeHindustan1984303
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

अब अमित शाह ने कही CAA लागू करने की बात, ममता बनर्जी को दिया बड़ा चैलेंज!

Amit Shah on CAA: गृहमंत्री अमित शाह ने कोलकाता में प्रतिवाद सभा संबोधित की. यहां शाह ने कहा कि जिस राज्य में इतनी घुसपैठ होती है, वो राज्य कभी विकास कर सकता है क्या? यही कारण है कि ममता बनर्जी CAA का विरोध कर रही हैं. ममता दीदी, CAA देश का कानून है. इसे कोई नहीं रोक सकता. 

Advertisement
अब अमित शाह ने कही CAA लागू करने की बात, ममता बनर्जी को दिया बड़ा चैलेंज!

नई दिल्ली: Amit Shah on CAA: देश में एक बार फिर CAA लागू होने की बात उठने लगी हैं. अब देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी CAA लागू करने की बात कही है. शाह ने कहा कि केंद्र सरकार संशोधित नागरिकता कानून (CAA) लागू करेगी और इसे कोई नहीं रोक सकता. 

CAA पर क्या बोले शाह?
गृहमंत्री अमित शाह ने कोलकाता में प्रतिवाद सभा संबोधित की. यहां शाह ने कहा कि जिस राज्य में इतनी घुसपैठ होती है, वो राज्य कभी विकास कर सकता है क्या? यही कारण है कि ममता बनर्जी CAA का विरोध कर रही हैं. ममता दीदी, CAA देश का कानून है. इसे कोई नहीं रोक सकता. हम इसे लागू करके रहेंगे. वहां से आने वाले हिंदू भाई-बहनों का भी इस देश पर उतना ही अधिकार है जितना मेरा और आपका है.''

'भाजपा सत्ता में आएगी'
अमित शाह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी का समय खत्म हो चुका है. 2026 के विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनाएगी. आज भी बंगाल में घुसपैठ, तुष्टिकरण, राजनीति हिंसा और भ्रष्टाचार हो रहा है. कम्युनिस्टों और ममता बनर्जी ने मिलकर बंगाल को बर्बाद कर दिया है.

'मोदी जी को पीएम बनाओ'
अमित शाह में जनसभा में कहा कि यदि 2026 में बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में डालिए.  मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए. गौरतलब है कि भाजपा ने 2019 में 42 में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी ने कहा- 'जरूर लागू होगा CAA', तारीख भी बता दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})