trendingNow1zeeHindustan1805284
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

मूसेवाला हत्याकांड : कौन है गैंगस्टर सचिन बिश्नोई, अजरबैजान से भारत लाया गया, जानें लॉरैंस से उसका रिश्ता

Hindi Samachar: सचिन बिश्नोई को पंजाबी गायक की हत्या के पीछे मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक माना जाता है. सचिन बिश्नोई को मंगलवार को अजरबैजान से भारत लाया गया. 

Advertisement
मूसेवाला हत्याकांड : कौन है गैंगस्टर सचिन बिश्नोई, अजरबैजान से भारत लाया गया, जानें लॉरैंस से उसका रिश्ता

नई दिल्ली. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी सचिन बिश्नोई को मंगलवार को अजरबैजान से भारत लाया गया. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ये खुलासा किया है. 

अजरबैजान गई थी पुलिस
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम ने आवश्यक कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए अजरबैजान का दौरा किया था जिसके बाद प्रत्यर्पण किया गया. 

कौन है सचिन
सचिन बिश्नोईपंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है.सचिन बिश्नोई, जो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का  चचेरा भाई है. सचिन बिश्नोई को पंजाबी गायक की हत्या के पीछे मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक माना जाता है. 

मूसेवाला की हत्या
मूसेवाला की हत्या पिछले साल 29 मई को दिनदहाड़े मनसा में उनके पैतृक गांव के पास बदमाशों ने गोली मारकर कर दी थी. मूसेवाला उस वक्त महिंद्रा थार एसयूवी चला रहे थे, जब 10-12 हमलावरों ने बहुत करीब से 20 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं. 

ये भी पढ़ेंः  Nuh Violence Latest news: 3 की मौत और 45 घायल, अर्धसैनिक बलों की 15 कंपनियां तैनात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})