trendingNow1zeeHindustan2103435
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

हिमाचल के डिप्टी सीएम की पत्नी को हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में तोड़ा दम

Mukesh Agnihotri Wife Death: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री का हार्ट अटैक की वजह से शुक्रवार 9 फरवरी की देर रात मौत हो गई है. इस बात की जानकारी खुद मुकेश अग्निहोत्री ने अपने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. 

Advertisement
हिमाचल के डिप्टी सीएम की पत्नी को हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में तोड़ा दम

नई दिल्लीः Mukesh Agnihotri Wife Death: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी डॉ. सिम्मी अग्निहोत्री का हार्ट अटैक की वजह से शुक्रवार 9 फरवरी की देर रात मौत हो गई है. इस बात की जानकारी खुद मुकेश अग्निहोत्री ने अपने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिम्मी अग्निहोत्री को हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया जा रहा था कि तब तक रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. 

‘प्रभु के चरणों में विलीन हो गई हैं सिम्मी अग्निहोत्री’ 
इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'अत्यंत दुखी हृदय से सूचित कर रहा हूं कि प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वे इस नश्वर संसार को छोड़ प्रभु के चरणों में विलीन हो गई हैं. उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए हमारे पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद स्थित निजी निवास आस्था कुंज में दोपहर 1 बजे तक रखा जाएगा. उनका अंतिम संस्कार शनिवार 10 फरवरी को दोपहर 2 बजे मोक्ष धाम गोंदपुर जयचंद में किया जाएगा. ऊं शांति ऊं.'

12 फरवरी को रखा था माता का जागरण 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिम्मी अग्निहोत्री की गोंदपुर जयचंद्र स्थित निवास पर अचानक तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही सिम्मी ने दम तोड़ दिया. कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो 12 फरवरी को सिम्मी अग्निहोत्री ने कोहरोली क्षेत्र में बाथू में माता का जागरण रखा था. इसकी तैयारियां वे खुद कर रही थीं. 

दो दिन पहले नीदरलैंड से आई थी बेटी आस्था
सिम्मी अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री भी जागरण में शामिल होने के लिए दो दिन पहले ही नीदरलैंड से वापस घर आ गई थीं. बता दें कि सिम्मी अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में बतौर प्रोफेसर तैनात थीं. 

ये भी पढ़ेंः शक में हैवान बना बुजुर्ग, सो रही बेगम के मुंह में बिजली का तार डालकर लगाया करंट; मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})