trendingNow1zeeHindustan2057696
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

आखिरकार मॉडल दिव्या पाहुजा का शव मिला, हत्या के इतने दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

Divya Pahuja Murder: आखिरकार हत्या के 11 दिन बाद मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद किया गया है. उसके शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की 25 सदस्यीय टीम पटियाला पहुंची थी. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में दिव्या के शव को ढूंढ रही थी.

Advertisement
आखिरकार मॉडल दिव्या पाहुजा का शव मिला, हत्या के इतने दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

नई दिल्लीः Divya Pahuja Murder: आखिरकार हत्या के 11 दिन बाद मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद किया गया है. उसके शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की 25 सदस्यीय टीम पटियाला पहुंची थी. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में दिव्या के शव को ढूंढ रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बलबीर और उसके साथी ने हत्या के बाद दिव्या का शव भाखड़ा नहर में फेंक दिया था जो बहकर टोहाना पहुंचा. इसके बाद फतेहाबाद से इसे बरामद किया गया.

2 जनवरी को गुरुग्राम में हुई थी हत्या
दरअसल बीते 2 जनवरी को गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा की मालिक अभिजीत सिंह ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जहां वह रह रही थी. पुलिस के अनुसार, दिव्या पाहुजा और अभिजीत एक रिश्ते में थे. अभिजीत ने गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी क्योंकि पाहुजा के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थी. जिसे उसने हटाने से इनकार कर दिया था.

इससे पहले पुलिस ने उस बीएमडब्ल्यू कार को बरामद किया था, जिसका इस्तेमाल शव को पटियाला ले जाने के लिए किया गया था. अब शव भी बरामद कर लिया गया है.

ब्लैकमेल करने का किया था दावा
पूछताछ के दौरान अभिजीत ने पुलिस को बताया था कि दिव्या उसे ब्लैकमेल करती थी और पैसे भी वसूलती थी. दिव्या जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुज्जर के जरिए अभिजीत के संपर्क में आई थी. गुज्जर ने अभिजीत से अपने बच्चों की शिक्षा में मदद करने के लिए कहा था और उसी दौरान अभिजीत दिव्या के संपर्क में आया. बिंदर गुज्जर को 2016 में मुंबई में हुई गुरुग्राम पुलिस के साथ गैंगस्टर संदीप गाडोली की कथित फर्जी मुठभेड़ का मुख्य साजिशकर्ता माना जाता है.

जेल भी जा चुकी थी दिव्या
दिव्या इस मामले में मुख्य आरोपी थी. बाद में उसे गैंगस्टर की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया और उसने सात साल जेल में बिताए. उसे पिछले साल जून में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी. वहीं दिव्या के परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की साजिश अभिजीत के साथ मिलकर संदीप गाडोली के परिवार वालों ने रची थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})