trendingNow1zeeHindustan1570048
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Gujarat: सर्दी-खांसी के इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे पर दागा गर्म लोहा, मामला दर्ज

सर्दी-खांसी के इलाज के लिए अपने दो महीने के बच्चे को गर्म लोहे से दागने के आरोप में एक झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नवजात का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement
Gujarat: सर्दी-खांसी के इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे पर दागा गर्म लोहा, मामला दर्ज

पोरबंदर: सर्दी-खांसी के इलाज के लिए अपने दो महीने के बच्चे को गर्म लोहे से दागने के आरोप में एक झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नवजात का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पिता ने पत्नी और झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ दर्ज कराया मामला

महिला के पति कर्मनभाई मोरी ने अपनी पत्नी संतोकबेन और झोलाछाप डॉक्टर देवराज कटारा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी और उसे खांसी हो रही थी. उसकी पत्नी उसे डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय झोलाछाप के पास ले गई जिसने गरम लोहे की गर्म छड़ से इसे दागा.

आईपीसी की धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

मोरी ने यह भी कहा कि बच्चे की तबीयत ठीक होने के बजाय बिगड़ती गई, इसलिए उन्होंने उसे पोरबंदर जिला अस्पताल में भर्ती कराया और रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने मानव जीवन को खतरे में डालने वाले उपकरण या हथियार से स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए किशोर न्याय अधिनियम की धाराओं और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़िए: क्या है एरो इंडिया 2023, जिसका पीएम मोदी ने किया उद्घाटन; कैसे इससे बढ़ेंगी भारत की रक्षा क्षमताएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})