Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

बीजेपी में शामिल होंगे पिता-पुत्र? कमलनाथ के दिल्ली जाने की अटकलें, नकुलनाथ ने एक्स से कांग्रेस नाम हटाया

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सियासी बाजार में काफी तेज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ दिल्ली के लिए रवाना होने वाला हैं. वहीं नकुलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने हैंडल से कांग्रेस का नाम हटा लिया है.

Advertisement
बीजेपी में शामिल होंगे पिता-पुत्र? कमलनाथ के दिल्ली जाने की अटकलें, नकुलनाथ ने एक्स से कांग्रेस नाम हटाया
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 17, 2024, 02:07 PM IST

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें सियासी बाजार में काफी तेज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमलनाथ और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं. वहीं नकुलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने हैंडल से कांग्रेस का नाम हटा लिया है.

स्पेशल विमान से होंगे रवाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नकुलनाथ 5 दिनों के दौरे पर छिंदवाड़ा में थे लेकिन वह चार दिन के बाद ही दिल्ली जा रहे हैं. कमलनाथ और नकुलनाथ स्पेशल विमान से दिल्ली रवाना होंगे. इससे पहले नकुलनाथ ने शनिवार को छिंदवाड़ा के उमरेठ में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया था. यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांगे थे लेकिन किसी पार्टी का नाम नहीं लिया था.

 

वहीं उमरेठ में एक सभा में कमलनाथ ने कहा था कि उन्होंने अपनी जवानी छिंदवाड़ा के लिए समर्पित कर दी थी. अब यही कहेंगे कि वह अंतिम सांस तक हम मिलकर रहेंगे. विकास की नई यात्रा शुरू करेंगे. 

दिग्विजय ने कहा था- इसकी उम्मीद नहीं करनी चाहिए
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को जबलपुर में कहा कि जो डर रहे हैं या बिक रहे हैं वो जा रहे हैं. कमलनाथ के बीजेपी में जाने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. 

इससे पहले शुक्रवार को मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दोनों का खुले दिल से बीजेपी में स्वागत करने की बात कही थी. बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता इनके खिलाफ बयान भी नहीं दे रहा है. हालांकि कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इसकी अटकलें काफी तेज हैं.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से बनारस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह प्रेस वार्ता सिर्फ काशी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर है, इसी पर सवाल-जवाब होंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})