trendingNow1zeeHindustan1303624
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

दो प्रेमियों के चैट की वजह से 6 घंटे लेट हुई फ्लाइट, ली गई सभी यात्रियों की तलाशी

कर्नाटक के मेंगलुरू में एक प्रेमी जोड़े के बीच मोबाइल चैट की वजह से छह घंटे तक फ्लाइट के लेट होने का एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. 

Advertisement
दो प्रेमियों के चैट की वजह से 6 घंटे लेट हुई फ्लाइट, ली गई सभी यात्रियों की तलाशी

नई दिल्ली: कर्नाटक के मेंगलुरू में एक प्रेमी जोड़े के बीच मोबाइल चैट की वजह से छह घंटे तक फ्लाइट के लेट होने का एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. दरअसल इंडिगो के एक प्लेन को मेंगलुरू से मुंबई के बीच उड़ान भरनी थी, लेकिन प्रेमी जोड़े के बीच मोबाइल पर चल रही बातचीत की वजह से पुलिस द्वारा फ्लाइट को रोतकर सभी यात्रियों की तलाशी करनी पड़ गई. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला यह है कि, इंडिगो के एक विमान को मेंगलुरू से मुंबई के बीच उड़ान भरनी थी. उसी विमान में सवार एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर चैट कर रहा था. उसी वक्त यात्रा कर रहे उस व्यक्ति के बगल में बैठी एक महिला यात्री ने उसके मोबाइल पर आने वाले एक संदिग्ध संदेश के बारे में फ्लाइट के पायलट को जानकारी दी. 

सभी यात्रियों की हुई व्यापक तलाशी

पुलिस ने बताया कि सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनके सामान की व्यापक रूप से तलाशी ली गयी. इसके बाद ही इंडिगो के विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई. एक महिला यात्री ने विमान में सवार एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एक संदेश देखा और विमान के चालक दल को इसकी जानकारी दी. चालक दल ने हवाई यातायात नियंत्रक को इसकी सूचना दी और उड़ान भरने के लिए तैयार विमान को रोकना पड़ा. 

फ्लाइट में सवार थे 185 यात्री

बता दें कि, मेंगलुरू से मुंबई के बीच उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट में 185 यात्री सवार थे. शहर के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गयी क्योंकि यह दो दोस्तों के बीच सुरक्षा को लेकर मैत्रीपूर्ण ढंग से हो रही बातचीत थी.

ये भी पढे़ं- पीएम मोदी का परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर प्रहार, बोले- दीमक की तरह देश को कर रहे खोखला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})