trendingNow1zeeHindustan1225825
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

दस बच्चों के मां बाप के लिव इन रिलेशन का हुआ खूनी अंत, इस बात पर हुई थी लड़ाई

पहले से किसी और के साथ शादी शुदा होने के बाद संतोषी देवी और विजय कुमार अपने पहले से जन्मे बच्चों के साथ ही लिव इन में रह रहे थे. इन दोनों के ही अपनी पहली शादियों से 4-4 बच्चे थे. युवक ने युवती का मर्डर कर दिया. 

Advertisement
दस बच्चों के मां बाप के लिव इन रिलेशन का हुआ खूनी अंत, इस बात पर हुई थी लड़ाई

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में लिव इन में रहने वाले एक युवक ने साथ में रह रही युवती की गला दबा कर हत्या कर दी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पेशे से श्रमिक युवक का नाम विजय है. मरने वाली युवती की पहचान संतोषी देवी के रूप में की गई है. बता दें कि युवक का मृतका से एक दो साल का बच्चा भी है. पुलिस के मुताबिक दोनों अपने दस बच्चों की परवरिश को लेकर अक्सर लड़ाई झगड़ा किया करते थे. 

पहले से थे शादीशुदा

इस पूरे मामले में सबसे हैरान करने वाला खुलासा यह है कि लिव इन में रहने वाले दोनों लोगों की शादियां पहले से ही किसी और से हो रखी थीं. अपनी पहली शादियों से विजय और संतोषी दोनों के ही चार-चार बच्चे हैं. 

पहले से किसी और के साथ शादी शुदा होने के बाद संतोषी देवी और विजय कुमार अपने पहले से जन्मे बच्चों के साथ ही लिव इन में रह रहे थे. इन दोनों के ही अपनी पहली शादियों से 4-4 बच्चे थे. साथ ही लिव इन में रहते हुए भी संतोषी ने दो और बच्चों को भी जन्म दिया था. 

विजय और संतोषी के बीच अक्सर ही अपने बच्चों की परवरिश को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था. 

हत्या के बाद खुह ही किया सरेंडर

अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या करने के बाद श्रमिक विजय ने दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित भलस्वा डेयरी इलाके में आत्म समर्पण कर दिया. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि शनिवार रात करीब आठ बजकर 45 मिनट पर विजय भलस्वा डेयरी थाने आया और संतोषी की हत्या करने की बात कबूल की. 

बता दें कि पुलिस ने मृतका संतोषी देवी के शव को बाथरूम से बरामद किया. डीसीपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है

यह भी पढ़ें: देश के 5 हाईकोर्ट में नए चीफ जस्टिस की नियुक्ति, इन्हें जल्द मिल सकता है सुप्रीम कोर्ट के जज का पदभार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})