Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, 5 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

Yamuna Expressway, Road accident:  यमुना एक्सप्रेस–वे पर भीषण हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. सोमवार सुबह आगरा से नोएडा जा रही वोल्वो बस की टक्कर हो गई. जोरदार टक्कर के बाद बस और कार में आग लग गई.

Advertisement
Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, 5 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत
Ansh Raj|Updated: Feb 12, 2024, 10:59 AM IST

नई दिल्ली: Yamuna Expressway, Road accident:  यमुना एक्सप्रेस–वे पर भीषण हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. सोमवार सुबह आगरा से नोएडा जा रही वोल्वो बस की टक्कर हो गई. जोरदार टक्कर के बाद बस और कार में आग लग गई. पुलिस की जनकारी के मुताबिक  धू-धू कर जल रही कार में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद भी हाईस्पीड एक्सप्रेस–वे पर 30 मिनट तक भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंच सकी. कार और बस में टक्कर के बाद लगी आग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस मृतकों पहचान करने का प्रयास कर रही है.

यहां हुआ हादसा...
यूपी के मथुरा जिले के Yamuna Expressway पर सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया. हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक आगरा की ओर से जा रही बस का पहिया पंचर हो गया, जिससे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई और हाईवे पर तिरछी खड़ी हो गई. तभी पीछे से तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार बस से जा टकराई और जोरदार टक्कर के बाद बस और कार में भीषण आग लग गई. 

सीएम योगी ने लिए संज्ञान...
हादसे के बाद कार और बस में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगने के बाद बस में सवार यात्रियों ने तो जैसे-तैसे कूदकर ओनी जान बचा ली, लेकिन कार में सवाल पांच यात्रियों की जिंदा जलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अभी तक मृतकों की पहचान नही है पाई है. वहीं सीएम योगी ने यमुना एक्स्प्रेवे पर हुए हादसे को संज्ञान में लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है साथ ही अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें- JEE Mains Result: आज जारी होंगे जेईई मेन के परिणाम,  jeemain.nta.ac.in पर देख सकेंगे अपना रिजल्ट

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})