trendingNow1zeeHindustan1637727
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

UP में लोकसभा की सभी 80 सीटें जीतेगी बीजेपी, पीएम मोदी से मिलने के बाद इस नेता का दावा

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद राज्य की सभी लोक सभा सीटें जीतने का दावा किया है.

Advertisement
UP में लोकसभा की सभी 80 सीटें जीतेगी बीजेपी, पीएम मोदी से मिलने के बाद इस नेता का दावा

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद राज्य की सभी लोक सभा सीटें जीतने का दावा किया है. उत्तर प्रदेश में 80 लोक सभा सीटें हैं. संसद भवन परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद, उनसे हुई मुलाकात की जानकारी देते हुए यूपी के उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय और 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज उन्होंने प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त किया है.

जानिए क्या बोले केशव मौर्य
मीडिया से बात करते हुए मौर्य ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पूरा माहौल भाजपामय है, पार्टी बहुत मजबूत है और इसे और ज्यादा मजबूत करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 2023 में नगर निकाय और 2024 में लोक सभा चुनाव में फिर से कमल खिलने जा रहा है. उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 में भाजपा उत्तर प्रदेश की 80 में से सभी 80 सीटों पर जीतने जा रही है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जनता भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है.

शिवसेना सांसद ने लगाया ये आरोप
शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक हितों के लिए पूरे देश में दंगे भड़काने की साजिश का आरोप लगाया. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने विशेष रूप से देश में इस तरह की गड़बड़ी पैदा करने के लिए एक विंग की स्थापना की है. उन्होंने कर्नाटक में हुबली दंगों, छत्रपति संभाजीनगर और महाराष्ट्र में अन्य स्थानों पर हुई हिंसा का हवाला दिया.

उन्होंने कहा, हर कोई जानता है कि इनके पीछे कौन है, जो पूरे देश में सांप्रदायिक अशांति पैदा कर रहा है. भाजपा की रणनीति 2024 के चुनाव होने तक पूरे देश में दंगे भड़काने की है और फिर इसे स्थगित करने का 'बहाना' बनाना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})