trendingNow1zeeHindustan1393235
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'बकरीद में बचेंगे, तो मुहर्रम में नाचेंगे' बयान पर घिरे खड़गे! भाजपा ने कांग्रेस को खूब कोसा

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भाजपा ने कटाक्ष किया है. अमित मालवीय ने कहा उन्हें भी कांग्रेस के बचने की उम्मीद नहीं है.

Advertisement
'बकरीद में बचेंगे, तो मुहर्रम में नाचेंगे' बयान पर घिरे खड़गे! भाजपा ने कांग्रेस को खूब कोसा

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान 'बकरीद में बचेंगे, तो मुहर्रम में नाचेंगे' को लेकर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि एक तरफ जहां राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए गांधी परिवार की पसंद मल्लिकार्जुन खड़गे को ही यह उम्मीद नहीं है कि 2024 तक कांग्रेस बच पाएगी?

मल्लिकार्जुन खड़गे पर अमित मालवीय का तंज
भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रेस कांफ्रेंस के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, बकरीद में बचेंगे, तो मुहर्रम में नाचेंगे. मुहर्रम शोक मनाने के लिए है,उत्सव के लिए नहीं.

मालवीय ने आगे कहा, यह असंवेदनशील लगता है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए गांधी की पसंद खड़गे को ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को चुनने के लिए 2024 तक कांग्रेस के बचने की उम्मीद नहीं है.

विपक्षी दलों की तरफ से कौन बनेगा चेहरा?
दरअसल, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 लोक सभा चुनाव में भाजपा को घेरने की मुहिम के तहत विपक्षी दलों का मोर्चा बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है. लालू यादव और नीतीश कुमार, दोनों ही कांग्रेस के बिना बने किसी भी मोर्चे के असरदार नहीं होने की बात कह चुके हैं.

यह सवाल भी लगातार पूछा जा रहा है कि मोदी को हराने के लिए विपक्षी दलों की तरफ से किस नेता को चेहरा बनाया जाएगा यानी विपक्षी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा, कांग्रेस का कोई नेता या किसी क्षेत्रीय दल का नेता? भाजपा भी इस सवाल को उठाकर विपक्षी दलों की एकता पर कटाक्ष करती रहती है.

इसे भी पढ़ें- Hijab Case: ऐसा क्या हुआ जो बंट गई सुप्रीम कोर्ट की राय? जानें कब तक हिजाब पर रहेगा बैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})