trendingNow1zeeHindustan1215733
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

भाजपा के पूर्व नेता नवीन जिंदल के परिवार ने छोड़ी दिल्ली, जान से मारने की धमकी के बाद पलायन

नवीन जिंदल ने कहा, मैं अभी भी दिल्ली में रह रहा हूं. डर के मारे मेरे परिवार ने शहर छोड़ दिया है. यह पलायन है.  

Advertisement
भाजपा के पूर्व नेता नवीन जिंदल के परिवार ने छोड़ी दिल्ली, जान से मारने की धमकी के बाद पलायन

नई दिल्ली: एक ओर पैगंबर मोहम्मद टिप्पणी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और शहर-शहर मुस्लिम समुदाय के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा से बर्खास्त नेता नवीन जिंदल का परिवार दिल्ली छोड़कर चला गया है.  परिवार को लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी के बाद यह कदम उठाया गया है. 

क्या है पूरा मामला
पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर विवाद शुरू होने के बाद जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया गया था. यह टिप्पणी निलंबित पार्टी भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में भी पैगंबर के खिलाफ थी.

कुछ लोगों ने किया पीछा
बर्खास्त नेता ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोग उनका पीछा भी कर चुके थे. उन्होंने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही थीं कि अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर उसके घर की रेकी की थी. 

बोले, यह पलायन है
जिंदल ने कहा, मैं अभी भी दिल्ली में रह रहा हूं. डर के मारे मेरे परिवार ने शहर छोड़ दिया है. यह पलायन है.

शनिवार शाम को लक्ष्मी नगर चौक में विरोध मार्च का आह्वान किया गया है. इसके बाद अखंड भारत मोर्चा ने उनके पक्ष में विरोध मार्च निकालने का ऐलान किया है. इस सिलसिले में पुलिस ने आयोजक संदीप आहूजा को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि नूपुर शर्मा और जिंदल द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ शुक्रवार को देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए.

ये भी पढ़िए- इस देश में 8 लोगों की काटी जाएंगी 4-4 उंगलियां, इस अपराध की मिली सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})