trendingNow1zeeHindustan1690701
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

'बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा है नवाब अली', धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत में क्यों उतरे मुस्लिम नेता

धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आने को लेकर सियासत गर्म है. राजद के कई नेता उनके बिहार आने का विरोध कर रहे हैं. वहीं कई मुस्लिम नेता धीरेंद्र के समर्थन में उतर आए हैं. नवाब अली भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री, उन्होंने बागेश्वर महाराज के समर्थन में कई पोस्टर लगवाए हैं.

Advertisement
'बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा है नवाब अली', धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत में क्यों उतरे मुस्लिम नेता

पटना. बागेश्वर धाम के प्रमुख और कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के बिहार की राजधानी पटना आने को लेकर सियासत गर्म है. राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता उनके बिहार आने का विरोध कर रहे हैं. वहीं भाजपा के नेता शास्त्री के स्वागत करने की बात कर रहे हैं. इस बीच, पटना में उनके स्वागत में लगाए गए पोस्टर फाड़ने की घटना हुई. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा है नवाब अली
कई मुस्लिम नेता भी धीरेंद्र के समर्थन में उतर आए हैं. प्रदेश भाजपा कार्यालय के बाहर शास्त्री के स्वागत में लगाया गये एक पोस्टर की चर्चा खूब हो रही है. इस पोस्टर में बिहार को सनातन धर्म का मक्का भी बताया गया है.

नवाब अली की ओर से शास्त्री के स्वागत में लगाए पोस्टर में लिखा है, विपक्षियों की गली में मची खलबली, बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा नवाब अली, सनातन धर्म के मक्का बिहार की पावन धरती पर बागेश्वर महाराज का हार्दिक अभिनंदन है. नवाब अली भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री बताए जाते हैं.

13 से 17 मई तक हनुमत कथा 
धीरेंद्र शास्त्री पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 से लेकर 17 मई तक हनुमत कथा व प्रवचन करेंगे. 15 मई को शास्त्री का दिव्य दरबार सजेगा. शास्त्री के कार्यक्रम के लिए विशाल पंडाल तैयार किया गया है. ग्रामीण पूरी तरह इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं. इस दौरान यहां 24 घंटे लंगर चलाने की व्यवस्था की गई है.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उद्धव ठाकरे ने दिया 'जवाब', कहा- पीठ में छुरा मारने वालों के साथ...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})