trendingNow1zeeHindustan2169830
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोलीं उनकी पत्नी सुनीता, कहा- मोदी सरकार...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का गिरफ्तारी के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा, 'मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है.

Advertisement
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोलीं उनकी पत्नी सुनीता, कहा- मोदी सरकार...

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता का बयान सामने आया है. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि चाहे वह (जेल के) अंदर हों या बाहर उनका जीवन देश को समर्पित है. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा दिल्ली की जनता के साथ खड़े रहे, उनकी गिरफ्तारी दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है.

क्या बोलीं सुनीता केजरीवाल
सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, 'आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया. सबको तोड़ने में लगे हैं. यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है. आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं. अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है. जनता जनार्दन है सब जानती है. जय हिन्द.'

केजरीवाल ने क्या कहा था
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का गिरफ्तारी के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा, 'मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है.'गुरुवार को ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने करीब दो घंटे की पूछताछ करने के बाद केजरीवाल को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था.

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने केजरीवाल को लेकर कई दावे किए हैं. ईडी ने कहा कि हवाला के जरिए गोवा से 45 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए. अलग-अलग लोगों को बड़ी धनराशि दी गई. हमने इन लोगों की सीडीआर डिटेल हासिल की है. इनके फोन रिकॉर्ड भी हमारे पास हैं.

आप कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली समेत कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया है.कई आप नेताओं को हिरासत में भी लिया गया है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})