trendingNow1zeeHindustan1364874
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

अंकिता हत्याकांड में धामी सरकार की बड़ी कार्रवाई, रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

Ankita murder case: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बेहद सख्त नज़र आ रहे हैं. पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है. 

Advertisement
अंकिता हत्याकांड में धामी सरकार की बड़ी कार्रवाई, रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

देहरादून: Ankita murder case: अंकिता भंडारी हत्याकांड में उत्तराखंड की धामी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. शुक्रवार देर रात आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर धामी सरकार का बुलडोजर गरजा. सीएम धामी के निर्देश के बाद ये कारवाई की गई और पुलकित आर्य के अवैध रिसोर्ट को ध्वस्त करने का काम चला. खुद इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बेहद सख्त नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है. 

 

Koo App
आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा करवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है की इस जघन्य अपराध के लिए किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।
 
- Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 24 Sep 2022

fallback

रिसोर्ट की जांच के निर्देश 
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में बने रिसोर्ट की जांच के निर्देश दिए हैं साथ ही जो रिजॉर्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हो रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा है. इसके अलावा प्रदेश भर के सभी होटल , रिजॉर्ट , गेस्ट हाउस में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी संपर्क करने को कहा है ताकि उनकी स्थिति के बारे में पता चले, और उनकी शिकायतों को सुना जाए उसे गंभीरता से लिया जाए.

क्या है मामला
पुलिस ने बताया कि यमकेश्वर क्षेत्र के रिजॉर्ट से 5 दिन पहले 19 साल की लड़की अंकिता भंडारी लापता हो गई थी. आरोप है कि हत्या के बाद आरोपियों ने उसका शव चीला नगर में फेंक दिया था. पुलिस ने इस हत्याकांड में रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और सहायक मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा बताया जा रहा है.

अंकिता के दोस्त पुष्प ने उसके परिजनों और पुलिस को बताया कि रात को उनकी घटना की रात को अंकिता से बात हुई थी. अंकिता ने कहा वह फंस गई है. उसने यह भी कहा रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर ने उस पर ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया है.

यह भी पढ़िएः जारी है बाहुबली मुख्तार का 'हिसाब-किताब', एक और मामले में 5 साल की सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})