trendingNow1zeeHindustan1370578
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

अंकिता हत्याकांड: पुलकित आर्य का परिवार घर छोड़कर गायब, कहां गया किसी को नहीं पता

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. जहां आम जनता आरोपियों की फांसी की मांग कर रही हैं वहीं प्रदेश सरकार भी लगातार लोगों से कह रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी. जो आरोपी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
अंकिता हत्याकांड: पुलकित आर्य का परिवार घर छोड़कर गायब, कहां गया किसी को नहीं पता

नई दिल्लीः उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. जहां आम जनता आरोपियों की फांसी की मांग कर रही हैं वहीं प्रदेश सरकार भी लगातार लोगों से कह रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी. जो आरोपी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

पुलकित के घर पर पसरा है सन्नाटा
इसी बीच अंकिता हत्याकांड में आरोपी पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से कहीं गायब हो गया है. जनता लगातार हरिद्वार में भी पुलकित आर्य के परिवार के खिलाफ विरोध कर रही थी. इसके बाद पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं, जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है. 

पुलकित के परिवार को हमले का डर
हालांकि, अभी तक एसआईटी स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है, लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है, इसका पता नहीं चल सका है. पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है. ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है.

परिवार के सदस्यों से हो सकती है पूछताछ
बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी हरिद्वार में भी परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है. एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है.

पूर्व कर्मचारियों ने भी लगाए गंभीर आरोप
इससे पहले पुलकित के रिजॉर्ट और फैक्ट्री को लेकर दो पूर्व कर्मचारियों ने कई खुलासे किए थे. मौजूदा समय में मेरठ में रहने वाले दोनों पति-पत्नी जून तक यही काम कर रहे थे. मात्र 2 महीनों में वह इतने परेशान हो गए की उन्हें रातोंरात यहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. 

'लड़कियों का लगा रहता था आना-जाना'
उन्होंने बताया कि इस रिजॉर्ट में हमेशा कुछ लड़कियों का आना जाना लगा रहता था. इनके बारे में पुलकित आर्य यह साफ हिदायत देता था कि उनके नाम और नंबर कभी नोट नहीं करने हैं. दिन हो या रात यहां पर कुछ ऐसे लोगों को पुलकित आर्य लेकर आता था, जिनके लिए ये लड़कियां लाई जाती थीं. उन्होंने बताया कि पुलकित आर्य यहां पर स्टाफ को मारता और पीटता था. जैसे ही कोई यहां से जाने की कोशिश करता था तो उसको किसी तरह से फंसा देता था.

नशीले पदार्थ स्टॉक करने का भी लगाया आरोप
इशिता ने बताया कि यहां पर ना केवल भारी मात्रा में शराब आती थी, बल्कि सुल्फा, गांजा और नशे के कई तरह के सामान यहां पर स्टॉक किए जाते थे. पुलकित आर्य के कुछ ऐसे दोस्त भी यहां पर आते थे, जिनके लिए विशेष इंतजाम किया जाता था. अलग-अलग तरह की लड़कियां यहां पर आती थीं. वह गेस्ट के रूप में ही रुकती थीं.

यह भी पढ़िएः Mission 2024 की तैयारी में जुड़ी बीजेपी, जेपी नड्डा ने राज्य प्रभारियों के साथ बनाई 'रणनीति'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})