trendingNow1zeeHindustan1766440
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

पति को छोड़ने वाली SDM का नया वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल, एक्शन में भीम आर्मी

SDM Jyoti Maurya Viral Video: अपने पति को छोड़ने के मामले को लेकर ज्योति मौर्या इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हुई काफी चीजें वायरल हो रही हैं. इसी बीच ज्योति मौर्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं, बल्कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं. 

Advertisement
पति को छोड़ने वाली SDM का नया वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल, एक्शन में भीम आर्मी

नई दिल्लीः SDM Jyoti Maurya Viral Video: अपने पति को छोड़ने के मामले को लेकर ज्योति मौर्या इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हुई काफी चीजें वायरल हो रही हैं. इसी बीच ज्योति मौर्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं, बल्कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं. 

जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रही है महिला
वीडियो में दिख रही महिला कुछ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करती हुई दिख रही है. हालांकि, इस वीडियो को लेकर ज्योति मौर्या का कहना है कि यह फेक है और उनके पति ने भी इस पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. कुल मिलाकर अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वायरल वीडियो में दिख रही महिला कौन है. 

इसी बीच वायरल वीडियो ज्योति मौर्या का बताकर बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की ओर से पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है और कार्रवाई की मांग की गई है. 

महिला का चेहरा दिखाया गया ब्लर
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रही महिला का चेहरा ब्लर दिखाया गया है. महिला फर्श पर बैठी हुई है और अपने पति के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यह कहकर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला ज्योति मौर्या है. 

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
इस वीडियो के वायरल होते ही बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस पूरे मामले पर कार्यकर्ताओं का कहना है कि ज्योति मौर्या एक पीसीएस अधिकारी हैं. इसके बाद भी वे वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का खुलेआम इस्तेमाल कर रही हैं. यह बहुत गलत है और उनकी इस गलती के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, पुलिस अधिकारी ज्ञापन मिलने के बाद इस मामले की जांच में जुट गए हैं. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किसका है. ऐसे में पुलिस जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि वाकई वायरल वीडियो ज्योति मौर्या का ही है या किसी दूसरी महिला का. 

ये भी पढ़ेंः तेलंगाना के भाजपा दिग्गज ने ट्वीट कर दिया संकेत, पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})