trendingNow1zeeHindustan2030640
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Road Accident: हाईवे पर घने कोहरे का कोहराम, एक के बाद एक दर्जनों गाडियां आपस में भिड़ी, एक की मौत, कई घायल

बढ़ती ठंड के अब घना कोहरा लोगों के लिए कहर बन रहा है. बुधवार को आगरा-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के कारण भीषण हादसा गया.

Advertisement
Road Accident: हाईवे पर घने कोहरे का कोहराम, एक के बाद एक दर्जनों गाडियां आपस में भिड़ी, एक की मौत, कई घायल

नई दिल्ली: बढ़ती ठंड के अब घना कोहरा लोगों के लिए कहर बन रहा है. बुधवार को आगरा-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के कारण भीषण हादसा गया. जीरो विजिबिलिटी के कारण एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक की वाहन आपस में भिड़ गए, जिससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. 

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस्वे पर घने कोहरे के कारण दृश्यता शून्य थी. एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की रफ्तार कोहरे ने थाम दी. बता दें कि एक के बाद एक 3 बसें, एक ट्रक सहित 2 कार आपस में टकरा गई. वहीं एक बस भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसा  इतना जोरदार था कि एक यात्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दो दर्जन से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी कोहरे का कहर दिखा है. यहां घने कोहरे की वजह से एक्स्प्रेवे पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. इसी वजह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. बता दें कि नोएडा में गाड़ियां कम विजिबिलिटी के कारण आपस में टकरा गईं. जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर गांव  के पास भी बड़ा हादसा हुआ है. बता दें यहां पर करीब 20 गाडियां आपस में टकरा गई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})