trendingNow1zeeHindustan2119521
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

Mumbai News: होटल में शव के साथ दस दिनों तक क्यों रह रहा था परिवार? ईमेल में छिपा है राज

Woman died in Hotel: देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाली मुंबई से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां होटल के बंद कमरे में परिवार के चार लोग एक शव के साथ पिछले दस दिनों से रह रहे थे. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली वो भी दंग रह गई. जाने ऐसा क्यों कर रहा था परिवार.

Advertisement
Mumbai News: होटल में शव के साथ दस दिनों तक क्यों रह रहा था परिवार? ईमेल में छिपा है राज

अंश राज,नई दिल्ली: देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाली मुंबई से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां होटल के बंद कमरे में परिवार के चार लोग एक शव के साथ पिछले दस दिनों से रह रहे थे. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली वो भी दंग रह गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. जाने क्या है पूरा मामला...

यह है पूरा मामला...
मायानगरी मुंबई के साकी नाका के निजी होटल में करीब 41 दिन पहले एक परिवार रुकने आया था.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों ने 21 दिसंबर के दिन ग्रैंड्योर में चेकइन किया था. मिली जानकारी के मुताबिक 8 फरवरी के दिन नसीमा यूसुफ हलाई की अचानक तबियत बिगड़ गई और उन्होंने उल्टी और दस्त होने की बात बताई थी. मिली जानकारी के मुताबिक नसीमा की हालत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद नसीमा के भतीजे ने उनके बेटे यासीन को Email भेज कर नसीमा की तबियत खराब होने की जानकारी दी. बता दें कि नसीमा का बेटा यासीन ब्रिटेन में पढ़ाई करने के लिए गया हुआ था. 

पुलिस ने दी जानकारी...
मामले की अधिक जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गबाजी चिमटे ने बताया कि इस घटना की जानकारी हमे मृतक के बेटे यासीन ने दी. यासीन पढ़ाई के लिए  ब्रिटेन गया हुआ था. यासीन की जानकारी के बाद टीम मौके पर पहुंची, होटल के कमरे में जाकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया की शव पूरी तरह से सड़ चुका था. पुलिस ने बताया कि यासीन की नसीमा की मौत के दिन ही ईमेल मिला था. वहीं नसीमा की मौत की जानकारी उनके परिवार ने यासीन के अलावा और किसी को नहीं दी थी. 

सड़े हुए शव के साथ रह रहा था परिवार...
होटल स्टाफ से जब इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने बताया कि यह परिवार हर समय अपने कमरे का दरवाजा बंद ही रखता था और किसी से मिलता भी नहीं था. स्टाफ ने यह भी कहा कि हमे इस बात का बिल्कुल इल्म नहीं है कि परिवार सड़े हुए शव की बदबू कैसे छिपा रहा था. वहीं पुलिस स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})