Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

UP: 4 साल के बच्चे को थर्माकोल के डिब्बे में बंदकर फेंक दिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 उत्तर प्रदेश के वाराणसी के चौकाघाट इलाके में चार साल के बच्चे की हत्या कर एक स्थानीय युवक ने शव को थर्माकोल के डिब्बे में बंद कर सिनेमा हॉल की इमारत के पीछे फेंक दिया.

Advertisement
UP: 4 साल के बच्चे को थर्माकोल के डिब्बे में बंदकर फेंक दिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 30, 2023, 08:25 PM IST

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी के चौकाघाट इलाके में चार साल के बच्चे की हत्या कर एक स्थानीय युवक ने शव को थर्माकोल के डिब्बे में बंद कर सिनेमा हॉल की इमारत के पीछे फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर आरोपी शाहिद जमाल की गिरफ्तारी के बाद शव बरामद किया गया.

पारिवारिक विवाद में उठाया ये कदम
प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, शाहिद ने दावा किया कि उसने अपने पिता मोहम्मद जुनैद के साथ पारिवारिक विवाद को लेकर उसने लड़के इस्माइल का गला घोंट दिया.
शनिवार रात करीब नौ बजे इस्माइल टॉफी खरीदने के लिए घर से निकला था, लेकिन जब वह नहीं लौटा तो जुनैद ने उसकी तलाश शुरू की. जुनैद ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की.

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी
तमाम कोशिशों के बाद भी लड़का नहीं मिला. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करने पर पुलिस ने पाया कि शाहिद इस्माइल को अपने साथ ले गया था, जिसके बाद उन्होंने शाहिद को पकड़ लिया, जो उन्हें बच्चे के शव तक ले गया.

ये भी पढ़ेंः शिष्या से बलात्कार के मामले में आसाराम दोषी करार, पत्नी समेत अन्य 6 बरी

पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं और जल्द ही इसपर बड़ा खुलासा करेंगे. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस ने कहा कि वह हर सावधानी बरत रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})