Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

HP Road Accident: शिमला में यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में चार की दर्दनाक मौत कई घायल

Shimla Road Accident: हिमाचल प्रदेश के शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां पर यात्रियों से भरी बस पलट गई, जिसमें चार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर की भी मौत हो गई है.

Advertisement
HP Road Accident: शिमला में यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में चार की दर्दनाक मौत कई घायल
Ansh Raj|Updated: Jun 21, 2024, 10:07 AM IST

नई दिल्ली, HP Road Accident: हिमाचल प्रदेश के शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां पर यात्रियों से भरी बस पलट गई, जिसमें चार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर की भी मौत हो गई है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. 

यहां हुआ हादसा....
हिमाचल प्रदेश के शिमल के जुब्बल में HRTC की बस अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बस ड्राईवर और कंडक्टर समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. बात दें कि बस रोहडू डिपो की थी और चौंरी कैंची के पास हादसे का शिकार हुई है.

खबर अपडेट की जा रही है....

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})