trendingNow1zeeHindustan1686065
Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

घर से बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

रांची से सटे रातू में 14 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. रवि स्टील के नजदीक स्थित वृंदावन कॉलोनी में लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया.

Advertisement
घर से बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

नई दिल्लीः रांची से सटे रातू में 14 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. रवि स्टील के नजदीक स्थित वृंदावन कॉलोनी में लड़की के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी आशुतोष सिंह उर्फ अमित को हिरासत में ले लिया है. अन्य आरोपियों अंकुर सिंह, नीतीश सिंह, सूरज और उसके एक अन्य साथी की पुलिस तलाश में जुटी हुई है. घटना को लेकर पीड़ित लड़की की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घूमने निकली थी लड़की
इसमें कहा गया है कि लड़की का इलाज मानसिक आरोग्यशाला रिनपास में चल रहा है. प्राथमिकी के अनुसार शनिवार दोपहर दो बजे लड़की स्कूल से लौटी और खाना खाकर घूमने चली गयी. देर शाम तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. जब वह नहीं लौटी तो साढ़े 11 बजे रातू थाने में लड़की के गुम होने की सूचना दी गयी.

ये भी पढ़ेंः जानिए क्या है चक्रवात मोचा, जिसको लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया
रविवार सुबह 11 बजे लड़की वापस घर लौटी और अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी. लड़की घटनास्थल पर अपने परिवार के लोगों को ले गयी और एक आरोपी की पहचान की. इसके बाद आरोपी आशुतोष सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पहले तो उसने अपने साथियों का नाम बताने से इंकार किया पर जब पुलिस कड़ाई से पेश आयी तो उसने साथियों के नाम बता दिए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि गैंगरेप के बाकी आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})