Hindi news >> Zee Hindustan>> राष्ट्र

MP में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, हैवानों ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मैहर थाना क्षेत्र से गुरुवार की देर शाम को एक 10 वर्षीय बालिका लापता हो गई थी, जो शुक्रवार को गंभीर हालत में मिली.

Advertisement
MP में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, हैवानों ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 28, 2023, 04:09 PM IST

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के सतना जिले की धार्मिक नगरी मैहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां शुक्रवार की सुबह 10 वर्षीय बालिका जख्मी हालत में मिली. उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. आशंका इस बात की भी जताई जा रही है कि बालिका के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया गया.

लापता हो गई थी बच्ची
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मैहर थाना क्षेत्र से गुरुवार की देर शाम को एक 10 वर्षीय बालिका लापता हो गई थी, जो शुक्रवार को गंभीर हालत में मिली. उसे सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां हालत में सुधार न होने पर उपचार के लिए रीवा भेजा गया है.

बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर हुआ हमला
आशंका इस बात की जताई जा रही है कि दो आरोपियों ने मासूम बालिका के साथ पहले तो दुष्कर्म किया. फिर उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया. जिसके चलते खून का रिसाव बहुत ज्यादा हुआ और बालिका की हालत बिगड़ गई. इस घटना को पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा है कि मैहर में छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत निंदनीय है. 

बच्ची के साथ निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार किये जाने की बात भी सामने आ रही है. प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है.कमलनाथ ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि बेटी को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और उसे तत्काल एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})