trendingNow1zeeHindustan2046863
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही की बात सुन लेगी अभिरा, घर पर फूटेगा दादी सा का गुस्सा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिरा अरमान और रूही की बात सुन लेगी. 

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही की बात सुन लेगी अभिरा, घर पर फूटेगा दादी सा का गुस्सा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभिरा समय के साथ पौद्दार परिवार के पास आ गई हैं. परिवार के लोगों को अहसास होने लगा है कि वह इतनी बुरी नहीं है जितनी शुरू में समझा. नियम का पालन न करने की बात आती है तो दादी सा को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

पौद्दार परिवार के करीब आई अभिरा 
अभिरा अरमान को संभालेगी और रोहित का केस लड़ने में हिम्मत देगी. वहीं मां सा को अपने हाथों से खाना खिलाएगी. पहले तो मासा अभिरा के हाथ से खाना खाने को मना कर देगी लेकिन फिर मां सा ना केवल खाना खाएगी वह अभिरा के गले लकर रोएंगी. 

अरमान की बात सुन लेगी अभिरा 
अभिरा रूही के कमरे में जाएगी बोलेगी कि इस बिस्तर से उठो- यहां लेटकर रोने से कुछ नहीं होगा. रूही को उठाकर उसे नहाने के लिए भेजेगी. फिर उसे तैयार होने के लिए बोलेगी. दादी सा भी अभिरा को देखकर खुश हो जाएगी. गार्डन एरिया में रूही और अरमान आपस में बात कर रहे होते हैं अभिरा दोनों की बात समझ नहीं पाती है लेकिन उसे समझ आता है कि रूही अरमान पर भड़क रही थी. 

रूही पर दादी सा करेगी गुस्सा 
अरमान से पूछेगी कि आखिरी रूही इतना गुस्सा क्यों कर रही थी. अरमान अभिरा को इस बारे में कुछ बताता नहीं है. रात के समय अरमान और अभिरा के बीच फिर से मीठी नोकझोक होगी. अगले दिन रूही बिना मंगलसूत्र  के लॉबी में आ जाएगी इस बात पर दादी सा भड़क जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})