trendingNow1zeeHindustan1521116
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बेहद आलीशान है जोया अख्तर का घर, समंदर का नजारा देख उड़ जाएंगे होश, देखें इनसाइड फोटोज

Zoya Akhtar House: बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोया अख्तर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.इस खास मौके पर हम आपको खूबसूरत घर के दर्शन कराते हैं.

Advertisement
बेहद आलीशान है जोया अख्तर का घर, समंदर का नजारा देख उड़ जाएंगे होश, देखें इनसाइड फोटोज

नई दिल्ली:Zoya Akhtar House: ड्रीम हाउस हर कोई ख्वाहिश रखता है.आपका अपना घर, जिसे आप कई खूबसूरत यादें बनाते हैं.ये एक सिंपल घर,बंगला या अपार्टमेंट हो सकता है लेकिन सबसे खास बात ये है कि इसमें आपकी आत्मा बसती है, आपके इससे इमोशन जुड़े होते हैं.ऐसे ही मशहूर हस्तियों के घर उनमें से एक हैं. तो आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर के घर का टूर कराते हैं.

समुंदर किनारे आशियाना

जोया अख्तर का घर समुद्र किनारे है. ये घर जोया अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने 70 के दशक में लिया था.इसमें हर चीज के लिए अलग जगह है और घर बेहद शानदार और आलीशान है.

fallback

पार्टी करने के लिए हो या फिर किताब पढ़ने के लिए, हर चीज का अपना एरिया है. जोया कई बार यह बता चुकी हैं कि भले ही ये घर उन्होंने नहीं बनाया है, लेकिन यहां उनकी आत्मा बसती है.

कलरफुल पेंटिंग्स से सजा है घर

जोया अख्तर का घर बेहद खूबसूरत है. इसका हर कोना एक कहानी कहता है.खूबसूरत फर्नीचर से लेकर दीवारों पर शानदार पेंटिग्स के साथ इस घर की सजावट पर बारीकी से काम किया गया है.

fallback

जोया के घर में एक बड़ी सी लाइब्रेरी भी है.जब भी उन्हें पढ़ने का मन करता है तो वो यहीं आकर बुक्स पढ़ती हैं.

गार्डन एरिया जीत लेगा दिल

जोया अख्तर ने घर में एक  छोटा सा गार्डन है.यह जगह तनाव भुला देने में मदद करती है और आप बेहद शांत महसूस करेंगे.जोया इसका पूरा श्रेय अपनी मां को देती हैं.उसका घर पॉजिटिव वाइब्स से भरा है. घर के हर कोने में आपको एंटिक पीस नजर आएंगे.

fallback

बात करें जोया अख्तर के वर्कफ्रंट की तो आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म आर्ची को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. इस फिल्म से बॉलीवुड में कई स्टारकिड एंट्री करने वाले हैं. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस फिल्म में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})