Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सोशल मीडिया से क्यो दूर हो गईं थीं Zeenat Aman? बोलीं- 'ऑनलाइन उल्टी-सीधी बातें...'

Zeenat Aman on social media break: फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने लगभग साल भर पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. एक्ट्रेस अपनी पोस्ट के कारण अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने पर चुप्पी तोड़ते हुए उसका कारण बताया है.   

Advertisement
सोशल मीडिया से क्यो दूर हो गईं थीं Zeenat Aman? बोलीं- 'ऑनलाइन उल्टी-सीधी बातें...'
Anu Singh|Updated: May 31, 2024, 07:41 PM IST

 

नई दिल्ली: Zeenat Aman on social media break: जीनत अमान अपने समय की बेहतरीन अदाकारा में से एक मानी जाती हैं. जीनत ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वो एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं, वह महिलाओं के लिए एक प्रेरणास्रोत मानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखा था, अपने पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस अपने दौर के किस्से शेयर किया करती थीं.  हाल ही में अपनी पोस्ट में जीनत अमान ने खुलासा किया है कि उन्होंने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था.

जीनत अमान ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक? 

जीनत अमान ने अपने बेटे द्वारा क्लिक की गई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैंने बिना किसी प्लानिंग के सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था. वह इसलिए क्योंकि मैं ग्रिड पर चेहरा देख-देखकर थक गई थी. उस समय मैं सच में यह सोचने के लिए मजबूर हो गई थी कि जब मैंने शुरुआत की थी, उस समय से आज की दुनिया कितनी अलग है. 70 के दशक से मैंने जो कुछ भी देखा वह अब से बिल्कुल अलग है’. 

ऑनलाइन ट्रोलिंग पर भी दिया रिएक्शन

जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी बात की और उससे निपटने के उपाय बताए. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं ऑनलाइन आसानी से होने वाली ट्रोलिंग से बहुत सावधान हूं. लेकिन कुछ लोग कितनी सहजता से ऑनलाइन उल्टी-सीधी बातें बोल देते हैं., जो कि कभी वह व्यक्तिगत रूप से कहने की हिम्मत नहीं करते हैं. यह मेरे लिए एक उबाऊ समाज की ओर इशारा करता है. छोटी-छोटी बातों के लिए लोगों को गलत ठहराना और उनको नीचा दिखाना मेरे लिए बिल्कुल सही नहीं है’.

जीनत अमान का करियर 

जीनत अमान के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. जीनत अमान ने बतौर एक्ट्रेस 70 से लेकर 80 के दशक तक कई बेहतरीन मूवीज में काम किया. जिनमें सत्यम शिवम सुंदरम, कुर्बानी, धर्मवीर, दोस्ताना और लावारिश जैसी कई फिल्में शामिल हैं. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की थीं.

ये भी पढ़ें- Mr & Mrs Mahi Audience Review: क्या आप भी देखने जा रहे हैं जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म? पढ़ ले दर्शकों की राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})