trendingNow1zeeHindustan1912349
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Zeenat Aman: अमिताभ बच्चन की वजह से जीनत अमान को सुननी पड़ी थी खरी-खोटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Zeenat Aman: बॉलीवुड में कई ऐसी दिग्गज एक्ट्रेस हैं जो मॉडर्न जमाने के साथ खुद को अपडेट रखती हैं. ऐसी ही एक शानदार एक्ट्रेस हैं जीनत अमान. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिग बी के लिए एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा.  

Advertisement
Zeenat Aman: अमिताभ बच्चन की वजह से जीनत अमान को सुननी पड़ी थी खरी-खोटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

 

नई दिल्ली: Zeenat Aman: जीनत अमान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने फ़िल्मी करियर से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के लिए एक पोस्ट शेयर कई बातें शेयर की हैं.

सेट पर देर से पहुंचे थे अमिताभ बच्चन 

जीनत अमान ने अपने पोस्ट में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाइयां एक दिन देर से दीं. जीनत अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी थी जिस वजह से वो एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां देना भूल गईं थी.  एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं उनके बारे में एक कहानी बताकर इसकी भरपाई करती हूं, जिसका मैंने पहले भी जिक्र किया था. मुझे सिर्फ उस समय की कहानी याद है, जब मिस्टर बच्चन को सेट पर देर से आना पड़ा था. मैं उस फिल्म का नाम नहीं बताऊंगी, जिसकी हम शूटिंग कर रहे थे, न ही साल, न ही इसमें शामिल निर्देशक और निर्माता के नाम.

अमिताभ की वजह से रोईं थी जीनत 

एक्ट्रेस ने बताया कि उस दिन उनकी सुबह की शिफ्ट थी और फिल्म डायरेक्टर के साथ वह टाइम से सेट पर पहुंच गई थीं. उन्होंने कहा, हमेशा की तरह, मेरे हाथ में मेरी स्क्रिप्ट थी और जब हम स्टूडियो पहुंचे तो मैंने अपनी लाइनों की प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया था. इसके बाद मैं सीधे अपने मेकअप रूम में गई और क्रू को कहा कि जब मिस्टर बच्चन शॉट के लिए तैयार हों तो मुझे एक मैसेज भेज देना.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने आगे लिखा कि 'उस दिन अमिताभ बच्चन सेट पर देरी से पहुंचे थे और डायरेक्टर को लगा कि मेरी वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है जिसकी वजह से उन्होंने  बहुत सी उलटी सीधी बातें सुननी शुरू कर दी थी. मैं उस वक्त कुछ नहीं बोल पाई थी,  मैं बस रोए जा रही थी.'

अमिताभ बच्चन ने मांगी थी माफी

आगे एक्ट्रेस ने बताया जब इन सब बातों का पता अमिताभ बच्चन को लगा तो वो सीधा उनके मेकअप रूम में आकर उन्हें मानाने लगे थे. उन्होंने जीनत से बहुत देर तक माफी मांगी थी और कहा कि, 'बेब्स मुझे पता है कि मेरी गलती है. वह आदमी पागल है और वह नशे में है. उसे जाने दो और काम पर वापस लग जाओ.' जीनत ने अंत में लिखा कि जब वह कुछ देर बाद जब वह नॉर्मल हुई थीं जब उन्होंने वापस सेट पर जाने का डिसीजन लिया था. बता दें कि जीनत अमान और अमिताभ बच्चन ने , 'लावारिस', 'दोस्ताना' 'डॉन' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें- Alia bhatt ने जयदीप अहलावत को दी थी नंबर ब्लॉक करने की धमकी, जानिए किस आदत से हो गई थीं परेशान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})