trendingNow1zeeHindustan2326843
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: रूही की वह से कोर्ट में आमने-सामने होंगे अभीरा और अरमान, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही की वजह से एक बार फिर अरमान और अभीरा कोर्ट में आमने-सामने होंगे.   

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: रूही की वह से कोर्ट में आमने-सामने होंगे अभीरा और अरमान, शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट


नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही की वजह से अरमान और अभीरा एक बार फिर से कोर्ट में आमने-सामने होंगे. अरमान रूही के लिए केस लड़ेगा वहीं अभीरा रूही के खिलाफ केस लड़ेगी. चलिए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

अरमान को कॉल करेगी रूही 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब रूही घर जा रही होगी तभी उसकी कार से एक बुजुर्ग आदमी की टक्कर लग जाएगी. वह बुजुर्ग आदमी बीच सड़क पर गिर जाएगा. रूही रोते-रोते अरमान को कॉल करेगी. वह अरमान को बोलेगी कि मुझे जबरदस्ती एक कार एक्सीडेंट में फंसाया जा रहा है. रूही की बात सुन अरमान केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा. 

अभीरा के पास आएगा कॉल 
जिस इंसान का एक्सीडेंट होगा उसकी पत्नी का कॉल अभीरा के पास आएगा. अभीरा बताएगी कि रूही पौद्दार की कार से उसके पति का एक्सीडेंट हुआ है. अभीरा ये बात सुन हैरान हो जाएगी. लेकिन भी अभीरा भी केस लड़ने के लिए तैयार होगी. अभीरा अरमान से बोलेगी कि यह मेरा पहला केस है. अगर रूही को तुम्हारी जरूरत है तो उन्हें भी मेरी जरूरत है. 

क्या होगा 
रूही की वजह से एक बार फिर अरमान और अभीरा आमने-सामने होंगे. क्या इस केस की वजह से अरमान और अभीरा के रिश्ते में भी असर पड़ सकता है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है लेटेस्ट अपडेट को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.  

ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})