trendingNow1zeeHindustan2325915
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: विद्या ने अभीरा और अरमान के रिश्ते को दी हरी झंडी, दादी-सा से लगाई ये गुहार

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीरा माधव की जान बचाएगी. वहीं विद्या दादी-सा से अभीरा के लिए बात करेगी. इतना ही नहीं अभीरा और अरमान के रिश्ते को अपना लेगी.   

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: विद्या ने अभीरा और अरमान के रिश्ते को दी हरी झंडी, दादी-सा से लगाई ये गुहार

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि माधव को गोली लगी है. माधव की जान बचाने के लिए अभीरा ही केवल खून दे सकती हैं लेकिन अभीरा की प्लेटलेट्स काउंट बहुत कम है. लेकिन अभीरा माधव की जान बचाने के लिए माधव को खून देगी. चलिए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

माधव की जान बचाएगी अभीरा 
अरमान के पिता को गोली लगी है. उनकी हालत बहुत सीरियस है. माधव को  बी-निगेटिव खून की जरूरत है. अभीरा का भी ब्लड ग्रपु बी-निगेटिव है ऐसे में अभीरा ही माधव की जान बचा सकती है लेकिन अभीरा का प्लेटलेट्स काउंट बहुत कम होता है जिस वजह से डॉक्टर खून लेने से मना कर देते हैं लेकिन अभीरा खून देने की जिद करती है. 

विद्या को होगा गलती का एहसास 
अरमान सभी लोगों को बताएगा कि अभीरा और पापा का ब्लड ग्रुप सेम है लेकिन वह खून नहीं देगी. तभी नर्स आकर बताती है कि अभीरा तो खून दे चुकी है. अभीरा के खून देने के बाद माधव की हालत में भी सुधार आता है. ऐसे में विद्या हाथ जोड़कर अभीरा से माफी मांगेगी. विद्या अभीरा का शुक्रिया अदा करेगी. 

अरमान के लिए अभीरा है सही 
विद्या अभीरा से बात कर मनमुटाव को दूर करेगी. वहीं दूसरी तरफ माधव और विद्या साथ रहने का फैसला करते हैं. दूसरी तरफ विद्या अभीरा को पौद्दार परिवार वापस लाना चाहती हैं. विद्या दादी-सा से बात करेगी. वह दादी-सा को बताएगी कि अभीरा अरमान के लिए अच्छी लड़की है. वहीं विद्या बोलेगी कि माधव अपनी बेटी अभीरा के बिना पौद्दार हाउस वापस नहीं आएंगे. ऐसे में दादी-सा क्या फैसला लेगी यह आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 17' फेम तहलका भाई हुए ब्लास्ट के शिकार, अस्पताल से सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})