trendingNow1zeeHindustan2315170
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: माधव और विद्या आएंगे पास, दादी-सा का प्लान होगा फेल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा की वजह से माधव और विद्या पास आएंगे. 

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: माधव और विद्या आएंगे पास, दादी-सा का प्लान होगा फेल

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सीरियल में इन दिनों बैक टू बैक ट्विस्ट नजर आ रहे हैं. माधव-विद्या एक हो जाएंगे जिसके बाद दादी-सा की चाल खराब हो जाएगी. आने वाले एपिसोड में अभीरा का एक्सीडेंट हो जाएगा. चलिए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. 

अभीरा वापस आएंगी पौद्दार हाउस 
ये रिश्ता कहलाता है सीरियल में अभीरा पौद्दार हाउस वापिस आ गई है. अभीरा पौद्दार हाउस  अरमान के लिए नहीं बल्कि माधव और विद्या को एक करने के लिए आई है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. पौद्दार परिवार में जब अभीरा रहेगी तो अरमान को अपना प्यार साबित करना होगा. अरमान के लिए ये इतना आसान नहीं होगा. अरमान को खुद को साबित करना होगा कि वह अरमान से प्यार करता है. 

माधव-विद्या आएंगे पास 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरियल में माधव, पोद्दार हाउस वापस आ गया है. अब माधव और विद्या के बीच नजदीकियां आ रही है. वहीं दूसरी तरह मनीष का घर बिक रहा है. क्योंकि उनसे रूही की शादी के लिए घर को गिरवी पर रखकर पैसे लिए थे. 

दादीसा का प्लान होगा फेल 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दादी-सा नहीं चाहती है कि विद्या और माधव एक दूसरे के पास आ जाए, लेकिन दादी-सा अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाएगी. वहीं दूसरी तरफ कावेरी की वजह से अभीरा बड़े खतरे में पड़ जाएगी. कावेरी अभीरा को आउटहाउस में रहने के लिए बोलती है.  

ये भी पढ़ें- 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})