trendingNow1zeeHindustan2337028
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा देगी अभीरा को बद्दुआ, रूही लगाएगी घर तोड़ने का आरोप

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा दादी-सा का कार एक्सीडेंट हो जाएगा. जिसका इल्जाम अभीरा और अरमान पर लगेगा. 

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: दादी-सा देगी अभीरा को बद्दुआ, रूही लगाएगी घर तोड़ने का आरोप

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी-सा अभीरा को अपनाने से मना कर देगी. लेकिन जब अरमान उन्हें छोड़कर अभीरा का हाथ थामेगा तो दादी-सा घर छोड़ने का फैसला लेगी. वह पौद्धार छोड़ने से पहले अभीरा बुद्दुआ देंगी. वह बोलेगी कि आज तुमने हमसे हमारा सब कुछ ले लिया है. अब हमारी बद्दुआ भी लो. तुमने घर तोड़ा है तुम अपना घर नहीं बसा सकोगी. अभीरा दादी सा की इन बातों से टूट जाएगी. अभीरा दादी-सा को रोकती है लेकिन दादी सा किसी की नहीं सुनेंगी.

दादी-सा का होगा एक्सीडेंट 
दादी-सा कार लेकर निकल जाएगी. कार चलाते समय दादी-सा को दर्द होगा. उन्हें कार में ही हार्ट अटैक आ जाएगा. ऐसे में दादी-सा कार को संभाल नहीं पाती हैं और उनका एक्सीडेंट हो जाएगा. दादी-सा को हॉस्पिटल ले जाएगा. पौद्दार परिवार के साथ-साथ रूही में अस्पताल जाएगी. सब रोने लगेगे ऐसे में रूही को कुछ समझ नहीं आएगा. 

अभीरा और रूही के बीच होगी बहस 
काजल अरमान पर गुस्सा करेगी. वह अरमान पर इल्जाम लगाएी ऐसे में विद्या को गुस्सा आ जाएगा. विद्या और काजल के बीच बहस होगी. अस्पताल में रूही और काजल की बहस देखने के बाद रूही अभीरा के पास जाएगी. वह अभीरा को जमकर खरीखोटी सुनाएगी. रूही अभीरा से बोलेगी कि देख लिया अरमान ने तुम्हारा साथ दिया तो क्या-क्या हो गया. घरवाले आपस में लड़ रहे हैं. परिवार टूट रहा है. इन सब की असली गुनहगार कोई और नहीं तुम हो. रूही की इन बातों से अभीरा एक बार फिर टूट जाएगी. 

आएगा ट्विस्ट 
क्या दादी-सा के एक्सीडेंट के बाद अभीरा अरमान का साथ छोड़ देगी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट औ टर्न्स देखने को मिलेंगे. अरमान और अभीरा की शादी होगी या नहीं इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा.  

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})