trendingNow1zeeHindustan2067402
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह से अभीरा और दादी-सा का रिश्ता होगा खराब, गोयनका हाउस आएगा अभीर

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीर और बड़े पापा बात करेंगे. इतना ही अभीर गोयनका हाउस आएगा.   

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह से अभीरा और दादी-सा का रिश्ता होगा खराब, गोयनका हाउस आएगा अभीर


नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. दादी-सा अपनी बहू विद्या और बेटे माधव की सालगिरह बड़े तरीके से मनाने के लिए प्लान करेगी. वह रूही को पार्टी की सारी जिम्मेदारी देगी. रूही पार्टी की तैयारी करने के लिए अरमान से मदद मांगेगी. दादी-सा मान जाएगी. अरमान दादी-सा और रूही की बाते सुन लेगा. इसके बाद अरमान दादी-सा को गले लगा लेगा. 

अभीरा को खिलाएगा खाना 
रूही और अरमान अपनी टीम बनाकर तैयारी करेंगे. अरमान अभीरा से छिपकर पार्टी की तैयारी करेगा. वहीं अरमान के साथ रहने की वजह से रूही काफी खुश रहेगी. अभीरा का इंटर्नशिप का पहला दिन खबरा हो जाएगा. इस वजह से अभीरा परेशान रहती है.  अरमान अभीरा से सवाल करता है क्या हुआ है. अभीरा अरमान को कुछ नहीं बताएगी. वह उसके लिए खाना लेकर आएगा. अभीरा की बकवास सुनते ही वह अपने हाथों से उसे खाना खिलाएगा. 

घर आएगा अभीर 
रूही घर में पार्टी की तैयारी में बिजी होगी. वहीं उसके बड़े पापा लगातार अभीर को कॉल करेंगे. कई बार फोन करने के बाद अभीर बड़े पापा के फोन उठा लेगा. वह बड़े पापा की आवाज पहचान जाएगा. बड़े पापा खुश हो जाएगे. वहीं बड़ी और सुरेखा के पास जाएगे उन्हें बताएगा कि अभिर घर आने वाला है. बड़ी मां को कुछ समझ नहीं आएगा. बड़े पापा को खुश देख वह भी खुश हो जाएंगी. 

रूही की वजह से अभीरा को पड़ेगी डांट 
माधव और विद्या के लिए डेट प्लान बनाने के बाद अभीरा ऑफिल के लिए जाएगी. लेकिन दादी-सा उसे रोक लेगी. बोलेंगी की जब पेस्ट कंट्रोल वाले आंगे तब उन्हें कमरे में अकेले न जाने दे. अभीरा परेशान हो जाएगी कि वह ऑफिस जाए या फिर पेस्ट कंट्रोल वाले का इंतजार करें. रूही अभीरा को बोलती है कि तुम जाओ मैं पेस्ट कंट्रोल वालो को देख लूंगी. अभीरा खुश हो जाएगी. जब पेस्ट कंट्रोल वाले आएंगे तो अरमान और रूही बिजी होंगे ऐसे में फिर से अभीरा को दादी-सा से डांट पर जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})