trendingNow1zeeHindustan2061270
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को दादी-सा से मिलेगी कॉलेज जाने की इजाजत, रूही के साथ गलतहफेमी होगी दूर

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा को अभीरा की वजह से अरमान की बहन उससे नाराज हो जाएगी. 

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को दादी-सा से मिलेगी कॉलेज जाने की इजाजत, रूही के साथ गलतहफेमी होगी दूर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. पोद्दार परिवार में अभीरा की वजह से काफी हंगामा देखने को मिला था. अभीरा अपना सारा गुस्सा रूही पर निकाल देती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा को दादी-सा कॉलेज जाने की इजाजत दे देगी. 

दादी सा अभीरा पर करेगी गुस्सा 
सीरियल की शुरुआत मकर संक्रांति से होगी. मकर संक्रांति के दिन सभी लोग पतंगबाजी करते हैं, लेकिन रोहित के सभी लोग मिस करेगे. पतंगबाजी के अगले दिन अभीरा कॉलेज जाने के लिए खुश हो रही होगी. अरमान  अभीरा को दादी-सा और सभी लोगों से आशीर्वाद लेने के लिए बोलेंगे. अभीरा काफी डर-जर के दादी सा के पास जाने की कोशिश करेगी. अरमान अभीरा को धक्क दे देगा. जिस वजह से अभीरा दादी सा के पैरों में गिर जाएगी. दादी सा हैरान हो जाएगी. अभीरा दादी से आशीर्वाद मांगेगी लेकिन दादी से मना कर देगी, 

अरमान की बहन होगी नाराज 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि विद्या को लगेगा कि दादी-सा वहा से अपने रूम में चली गई. जिस वजह से विद्या अभीरा को बोलेगी कि आज तो तुम्हारे कॉलेज का पहला दिन है ना मैं तुम्हें दही-शक्कर खिलाती हूं. विद्या की ये बाते दादी सा सुन लेगी. वह काफी गुस्सा करेगी. वहीं अरमान की बहन चारू बात भाई पर तंज कसेगी. वह बोलेगी कि तिगड़म लगाकर अपनी बीवी को पढ़ाई पूरी करने की इज्जात दिलावा दी लेकिन बहन को नौकरी करने की परमिशन नहीं दिलाव पाए. 

रूही और अभीरा की दोस्ती 
विद्या किसी काम में बिजी होती है तो रूही दही शक्कर लेकर अभीरा को खिलाने के लिए जाएगी. रूही अपने हाथ में दही-शक्कर लेकर दरवाजे पर खड़ी होगी वह अभीरा को खाने के लिए बोलेगी. अभीरा पूछती है कि इसमें जहर तो नहीं था इस पर रूही हंस पड़ेगी. बोलेगी नहीं शक्कर है. इसके बाद अभीरा रूही से माफी मांगती है. 

इसे भी पढ़ें-  Fighter Trailer Out Now: 'फाइटर' के ट्रेलर में दिखा पुलवामा अटैक का दर्दनाक मंजर, लोगों के रोंगटे हुए खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})