trendingNow1zeeHindustan2058093
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार परिवार करवाएंगे रूही-अरमान की शादी, अनजाने में अभीरा करेगी मदद

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पौद्दार परिवार को अरमान और रूही की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. 

Advertisement
YRKKH Upcoming Twist: पौद्दार परिवार करवाएंगे रूही-अरमान की शादी, अनजाने में अभीरा करेगी मदद

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है. सीरियल में हम सब चुके देख चुके हैं कि अरमान और रूही एक दूसरे से काफी प्यार करते थे लेकिन रूही की गलतफहमियों की वजह से अरमान के छोटे भाई रोहित से शादी कर लेती है, जबकि अरमान ने अक्षरा की इच्छा पूरी करने के लिए अभीरा से शादी कर ली है. वह अभीरा को अच्छा वकील बनाने का वादा करता है. अभीरा और अरमान एक सौदा करते हैं वह केवल एक साथ रहेंगे जब तक उन्हें नौकरी नहीं मिल जाती है.  आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

रूही और अरमान की शादी कराएगी दादीसा 
रोहित लापता हो जाता है जिसके बाद पौद्दार परिवार को पता चलता है कि रोहित की कार चट्टान से गिर गई. दीदी-सा को इस पर विश्वास नहीं होता है रोहित मर चुका है. वह जब तक रोहित का शरीर नहीं देख लेती. वही रूही खुद को दोषी मानती है. उसे लगता है कि उसने रोहित के साथ अनन्या किया है.  आने वाले एपिसोड में दादी-सा और रूही के लिए अरमान की देखभाल करते हुए देखेंगे. उन लोगों को अरमान रूही के लिए अच्छा मैच लगेगा. 

क्या होगा अभीरा का 
अरमान और अभीरा ने केवल अक्षरा के लिए शादी की है. इसलिए उन्होंने शादी खत्म करने का फैसला करेंगे. अरमान और रूही को करीब लगाने के प्लान शूरू कर देंगे. अभीरा को अरमान की लाइफ से निकाल देंगे. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा. 

पौद्दार हाउस से भाग जाएगी अभीरा 
अभीरा अपनी पढ़ाई के लिए पौद्दार परिवार से भागने की कोशिश करेगी. अरमान और रूही अभीरा को पकड़ लेते हैं. जिसके बाद अभीरा दोनों के अपना प्लान बताती है. अभीरा के प्लान में अरमान और रूही भी शामिल हो जाते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Piyush Mishra Special: पीयूष मिश्रा ने झेला यौन शोषण का दर्द, पूरी नहीं कर पाए पिता की ये इच्छा, जानिए चौंकाने वाले किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})