trendingNow1zeeHindustan1755856
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Kusha Kapila Divorce: पॉपुलर यूट्यूबर कुशा कपिला अपने फनी वीडियोज के चलते काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल में उन्होंने एक ऐसा अनाउंसमेंट किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. इस वक्त कुशा काफी दर्द से गुजर रही हैं.

Advertisement
Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

नई दिल्ली: Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला (Kusha Kapila) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनने के बाद हर किसी को तगड़ा झटका लगा है. कुशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने तलाक का ऐलान किया है.  यूट्यूबर ने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया (Zorawar Ahluwalia) तलाक ले लिया है. उन्होंने एक लंबी पोस्ट शेयर की और बताया कि उनकी 6 साल की शादी टूट गई है.

कुशा ने शेयर किया पोस्ट

कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. कुशा ने पोस्ट में लिखा - 'जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.. ये हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था. लेकिन हमें ये जानते हैं कि हमारी लाइफ के इस मोड़ पर ये फैसला लेना सही है. हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ शेयर की है. वो हमारे लिए सबकुछ है...'

फैमिली के लिए भी नहीं है ये आसान

कुशा कपिल ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए लिखा कि, दुख की बात है ये कि आगे की लाइफ में हम अपने लिए जो चाहते हैं वो एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिल पाता है. ये हमारे साथ-साथ हमारी फैमिली के लिए भी बहुत मुश्किल वक्त है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

ऐसे में हमें अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के बहुत वक्त लगने वाला है.

फिल्मों और सीरीज में दिख चुकी हैं कुशा

बता दें कि कुशा ना सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने कंटेंट से फेमस हैं, बल्कि कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कुशा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हैं. कुछ वक्त पहले कुशा को कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था. जहां उन्होंने अपनी लाइफ के स्ट्रगल और पति से जुड़ी कई बातें शेयर की थी. वहीं वह अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में भी नजर आईं थी.

इसे भी पढ़ें:  49 की मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में किया डांस, बोल्ड मूव्स से मचाया तहलका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})