Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अरमान मलिक की पहली पत्नी बनीं जुड़वा बच्चों की मां, दूसरी वाइफ संग फोटो शेयर कर दी गुडन्यूज

यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर से पिता बन गए हैं. उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. कुछ दिन पहले ही उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने भी बेटे को जन्म दिया था.

Advertisement
अरमान मलिक की पहली पत्नी बनीं जुड़वा बच्चों की मां, दूसरी वाइफ संग फोटो शेयर कर दी गुडन्यूज
Zee Hindustan Web Team|Updated: Apr 26, 2023, 05:16 PM IST

नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पॉपुलैरिटी भी आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. हर दिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं. अक्सर अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. अब खबर आई है कि अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.

Armaan Malik ने शेयर की पायल संग फोटो

अरमान मलिक ने अब अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है. इसमें पायल अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही है. फोटो में अरमान के साथ उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक और बेटा भी नजर आ रहा है. फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार पायल मां बन गई. कुछ अनुमान लगा सकते हैं?'

कुछ दिन पहले ही दूसरी पत्नी कृतिका बनीं मां

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने जैद मलिक रखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

अब अरमान की पहली पत्नी पायल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है या गर्ल को, फिलहाल इससे पर्दा उठना अभी बाकी है.

पहले ही एक बेटे के पेरेंट्स हैं अरमान-पायल

खैर, अब अरमान और पायल को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस इनके बच्चों का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि पायल और अरमान पहले ही एक बेटे चिरायु के माता-पिता है. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि पायल की दोनों प्रेग्नेंसी IVF के जरिए हुई थी. इस बात की जानकारी अरमान ने खुद को अपनी एक पोस्ट के जरिए दी थी.

2011 में हुई थी अरमान की पहली शादी

गौरतलब है कि अरमान और पायल की शादी 2011 में हुई थी. इसके बाद उन्होंने बिना पायल को तलाक दिए कृतिका से 2018 में फिर शादी कर ली. अब तीनों ही एक खबर में खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें लेकर खूब चर्चा रहती है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Trailer OUT: झकझोर कर रख देगी हिन्दू लड़कियों को आतंकवादी बनाने की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})