trendingNow1zeeHindustan1660884
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रैपर हनी सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज, इवेंट कंपनी के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप!

Yo Yo Honey Singh: रैपर हनी सिंह पर इवेंट एजेंसी के मालिक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सिंगर पर अपहरण, बंदी बनाकर और मारपीट करने का आरोप लगा है.   

Advertisement
रैपर हनी सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज, इवेंट कंपनी के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप!

नई दिल्ली Yo Yo Honey Singh: पॉपुलर सिंगर और रैपर हनी सिंह पर इवेंट एजेंसी के मालिक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह और अन्य के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह पर अपहरण, बंदी बनाकर और मारपीट करने का शिकायत दर्ज कराई है. 

इस वजह से हुआ था झगड़ा 
मीडिया की खबरों के अनुसार इवेंट कंपनी के मालिक विवेक रमन ने हनी सिंह का मुंबई में फेस्टिवीना नामक कार्यक्रम बीकेसी में आयोजित कराया था. यह शो 15 अप्रैल को होना था. पैसों की लेनदेन में गड़बड़ी की वजह से रमन ने शो रद्द कर दिया, जिसकी वजह से दोनों का झगड़ा हो गया. 

विवेक ने लगाया आरोप 
खबरों की माने तो विवेक रमन ने आरोप लगाया है कि हनी सिंह शो कैंसल होने की वजह से नाराज हो गए. जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ उनके साथ मारपीट की और उन्हें किडनैप किया. विवेक  शिकायत में कहा कि हनी सिंह ने उनको बंदी बनाकर रखा और उनके साथ मारपीट भी की. 

हनी सिंह का नहीं कोई कमेंट 
हनी सिंह और उनकी टीम में से किसी भी तरह का कमेंट नहीं आया है. इस मामले को लेकर किसी भी तरह का रिएक्शन देखने को नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है वो अभी आरोपों की जांच कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:   Anupama upcoming twist: क्या अनुपमा और अनुज होंगे एक? शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})