trendingNow1zeeHindustan2301076
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH 20 June Spoiler: फिर पौद्दार हाउस पहुंचेगी रूही, अरमान की कोशिश करेगी अभिरा को खुश

YRKKH 20 June Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि फूफा-सा, अभिरा को परेशान करने के लिए हर चाल चलेंगे, लेकिन वहीं अरमान उसे खुश कर ही देगा. दूसरी ओर रूही पौद्दार हाउस पहुंच जाएगी.

Advertisement
YRKKH 20 June Spoiler: फिर पौद्दार हाउस पहुंचेगी रूही, अरमान की कोशिश करेगी अभिरा को खुश

YRKKH 20 June Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि फूफा-सा पहले अभिरा का सर्टिफिकेट पानी में भिगाकर खराब कर देंगे. इसके बाद वह उसे परेशान करना शुरू कर देंगे. वह उसके सर्टिफिकेट के बिना ही फंक्शन शुरू करने के लिए कहेंगे. हालांकि, अरमान, अभिरा के इस स्पेशल दिन को बर्बाद नहीं होने देना चाहता. ऐसे में वह खुद जाकर अभिरा के लिए एक खास सर्टिफिकेट तैयार करवा के लाएगा.

फूफा-सा का खौलेगा खून

20 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि टीचर्स, फूफा-सा की बात न मानते हुए अभिरा को दोबारा स्टेज पर बुलाएंगे और उसके लिए सर्टिफिकेट मंगवाएंगे.  इसके बाद वह अरमान को स्टेज पर इनवाइट करेंगे. ये सब देखकर फूफा-सा तुरंत दादी-सा को वीडियो कॉल कर देंगे और दिखाएंगे अरमान कॉलेज में अभिरा के लिए क्या कर रहा है. दादी-सा वीडियो कॉल पर अरमान को अभिरा को सर्टिफिकेट देते हुए देखेंगे. अभिरा अपना सर्टिफिकेट देखकर खुश हो जाएगी.

अभिरा-अरमान पर होगी बात

अभिरा की यह खुशी भी कुछ ही लम्हों की होगी. अरमान और अभिरा को साथ देखकर लोग इन दोनों के बारे में बातें करने लगेंगे. यहां तक की वह अभिरा से यह भी पूछ लेंगे कि क्या उसने अरमान से पैसों के लिए शादी की थी. अभिरा इस सवाल से टूट जाएगी और फंक्शन छोड़कर वहां से भाग जाएगी. अरमान भी उसे देखकर उसके पीछे भागेगा. हालांकि, माधव रास्ते में ही अरमान को रोकेगा और गिरफ्तार कर लेगा.

अभिरा नहीं करवा पाएगी बेल

माधव की इस हरकत के बारे में जब पौद्दार परिवार को पता चलेगा तो वह हैरान रह जाएंगे. विद्या परेशान होकर फूफा-सा से कहेगी कि वो तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर अरमान की बेल करवाएं. हालांकि, दादी-सा उन्हें रोक देंगी. ऐसे में काजल, माधव को कॉल करेगी. वह पूछेगी कि अरमान और अभिरा के तलाक की बात कब तक छिपाएंगे. माधव यह सुनकर हैरान हो जाएगा. इससे पहले वो कोई जवाब देता, तभी अभिरा पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगी.

अरमान के पास जाएगी रूही 

अभिरा, अरमान की बेल करवाने के लिए आएगी, लेकिन पैसे की कमी के कारण वह बेल नहीं करवा पाएगी. अभिरा ऐसे में नाराज होगी. दूसरी ओर रूही, बड़े पापा के साथ पौद्दार हाउस अपना सामान लेने जाएगी. इस दौरान विद्या उससे माफी मांगेगी. यहां रूही बिना अभिरा का नाम लिए विद्या से उसकी बुराई करेगी. हालांकि, विद्या इस पर भड़क जाएगी. वह जब अपना सामान लेकर नीचे आएगी तो चारू उसे अरमान की गिरफ्तार के बारे में बताएगी. रूही भागते हुए अरमान के पास जाएगी.

ये भी पढ़ें- एकता कपूर ने सिर्फ 15 दिनों में ही हंसल मेहता को कर दिया था प्रोजेक्ट से बाहर, फिल्मकार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})