trendingNow1zeeHindustan2302363
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH 21 June Episode: अभिरा को झकझोर देगी कृष की बातें, अरमान पर होगा जानलेवा हमला

YRKKH 21 June Episode: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृष, अभिरा को कॉल करेगा और उसे एहसास कराएगा कि वो क्यों अरमान की बेल कराने जा रही है. वहीं, रूही भी अपने कदम पीछे खींच लेगी.

Advertisement
YRKKH 21 June Episode: अभिरा को झकझोर देगी कृष की बातें, अरमान पर होगा जानलेवा हमला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 June Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि माधव, अरमान को गिरफ्तार कर लेगा. अभिरा उसकी बेल करवाने जाती है, लेकिन उसके पैसे ही नहीं होंगे. वहीं, रूही भी अरमान की बेल कराने पुलिस स्टेशन के लिए निकलती है. अब शुक्रवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि रूही रास्ते में फैसला लेगी कि जो कुछ भी उसके साथ हुआ उसके बाद अब वो अरमान से दूर ही रहेगी. ऐसे में वह रास्ते से ही वापस लौट जाएगी.

कृष करेगा अभिरा को कॉल

21 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अभिरा, अरमान की बेल के लिए पैसे जमा करने की कोशिश करेगी. तभी उसके पास कृष का कॉल आएगा. कृष उससे कहेगा कि वो अरमान की बेल करवाने के बाद क्या करेगी? अभिरा उसके इस सवाल पर दंग रह जाएगी. कृष इमोशनल होकर कहेगा कि अगर तुम भाई को माफ कर दोगी तो ठीक है, लेकिन तुम अगर अपने घर के बाहर खड़ा रखने के लिए उनकी बेल करवा रही हो तो मत कराओ.

विद्या कराएगी अरमान की बेल

कृष की बात सुनने के बाद अभिरा पुलिस स्टेशन नहीं जाएगी. वहीं, विद्या, अरमान की बेल कराने के लिए जाएगी. वह पुलिस जाकर पहले माधव पर बुरी तरह भड़केगी और खूब खरी-खोटी सुनाएगी. इसके बाद वह अपना मंगलसूत्र उसके पास गिरवी रखकर अरमान की बेल करने के लिए कहेगी. जेल से बाहर आने के बाद वो अरमान पर भी जमकर बरसेगी. हालांकि, उस पर विद्या की बातों का कोई असर नहीं होगा.

अभिरा के पास जाएगा अरमान

जेल से छूटते ही अरमान फिर से अभिरा के पास पहुंचेगा. अभिरा उसे देखते ही गले लगा लेगी. अरमान भी भावुक हो जाएगा और उससे अपने प्यार का इजहार कर देगा. अभिरा से थोड़ा वक्त मांगेगी. इसके बाद अरमान वहां से चला जाएगा. अरमान के निकलते ही अभिरा को पता चलेगा कि शहर में दंगे हो रहे हैं. वह तुरंत अरमान को कॉल करेगी, लेकिन उसका नंबर बिजी होगा.

अरमान पर होगा हमला

जब अभिरा की अरमान से बात नहीं हो पाएगी तो वो उसे ढूंढने निकल पड़ेगी. रास्ते में अरमान का सामना गुडों से होगा. ऐसे में अभिरा किसी फिल्मी हीरो की तरह उसे बचाएगी. जैसे ही गुडे अरमान पर चाकू से वार करने वाले होंगे वह उसे बचा लेगी. फिर वह अरमान को अपने साथ अपने घर पर ही वापस ले जाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 21 June Spoiler: अनुज की ओर बढ़ेंगे अनुपमा के कदम, बा-बापूजी करेंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})