trendingNow1zeeHindustan2334528
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

YRKKH 13 July Spoiler: अभीरा के एक फैसले से सबके चेहरों पर आएगी मुस्कान, खिसियाती रह जाएंगी दादी-सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा एक ऐसा कदम उठाएगी कि सबके चेहरों पर मुस्कान आ जाएगी. वहीं, दादी-सा को एहसास होगा कि अभीरा ने उनका घमंड तोड़ लिया है.

Advertisement
YRKKH 13 July Spoiler: अभीरा के एक फैसले से सबके चेहरों पर आएगी मुस्कान, खिसियाती रह जाएंगी दादी-सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 July Episode Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलता है के शनिवार की एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब अरमान परेशान होकर अभीरा को समझाएगा कि उसके और रूही के बीच कुछ भी नहीं है. वह कहेगा कि पता नहीं क्यों उसके दिमाग में यह बात घर कर गई है. अरमान कहेगा कि इस शक की वजह से उन दोनों का रिश्ता खराब होने लगा है. अभीरा को समझाने के बाद अरमान कोर्ट के लिए निकल जाएगा, जबकि अभीरा वहीं खड़ी होकर सोचती रह जाएगी.

अभीरा को समझाएगी विद्या

13 जुलाई, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि विद्या आकर अभीरा को समझाएगी कि जो गलती उसने अपनी जिंदगी में की, वो अब अभीरा न करे. विद्या कहेगी कि माधव ने भी एक गलती की थी, जिसे उन्होंने तो भुला दिया, लेकिन वो उसे नहीं भूल पाई और इस कारण उन दोनों का रिश्ता पूरी जिंदगी के लिए खराब हो गया. ऐसे में अभीरा कहेगी कि रूही हमेशा उसके सामने रहती है और वो जो भी करती है वो सब साफ दिखता है.

कोर्ट में अभीरा करेगी ऐसी बात

विद्या आगे समझाएगी कि अब ये अहमियत रखता है कि अरमान किसके प्यार करता है. उसने बेशक कभी रूही से प्यार किया था, लेकिन यहां जरूरी ये है कि उसका आखिरी प्यार कौन है. अभीरा को आखिरकार विद्या की बात समझ आ जाएगी और वो एक बड़ा फैसला करेगी. इसके बाद अभीरा तुरंत कोर्ट जाएगी और जज के सामने जाकर कहेगी कि वो अपना केस वापस लेना चाहती है, क्योंकि वो अपोजिशन पार्टी के साथ सेटलमेंट करने के लिए तैयार है.

अभीरा के फैसले से आएगी खुशी

अभीरा का ये कदम हर किसी के चेहरों पर मुस्कान ले आएगा. बड़े पापा को भी अपनी गलती का एहसास होगा और वह अभीरा से माफी मांगेंगे. वहीं, अरमान भी बेहद खुश होगा. दोनों खुशी-खुशी घर पहुंचेंगे तो देखेंगे कि विद्या और माधव ने उनके लिए एक सरप्राइज डेट का अरेंजमेंट किया होगा. इस दौरान अरमान और अभीरा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे. पूरा परिवार दोनों के लिए खुश होगा, लेकिन दादी-सा और रूही दांत भीचती रह जाएंगी.

अभीरा की तारीफ बर्दाश्त नहीं करेंगी दादी-सा

इसी बीच विद्या जाकर दादी-सा से अभीरा की तारीफ करेगी. दादी-सा को यह बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और वह विद्या से पानी का ग्लास झटक कर नीचे गिराकर तोड़ देंगी. दादी-सा इस बात को बर्दाश्त ही नहीं कर पा रही होंगी कि अभीरा ने पूरे परिवार को अपनी ओर कर लिया है और उसका घमंड तोड़ दिया है. ऐसे में दादी-सा, विद्या को समझाने लगेंगी, लेकिन विद्या कहेगी कि जरूरी ये है कि पूरा परिवार अभीरा की वजह से खुश है.

कावेरी चलेगी सबसे बड़ी चाल

कावेरी पौद्दार को एहसास होगा कि वो अभीरा से हारने लगी हैं. ऐसे में वह अपनी आखिरी और सबसे भयानक चला चलने का फैसला करेंगी. हालांकि, यह साजिश क्या होगी, इसका अभीरा और पौद्दार परिवार पर क्या असर दिखेगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ आने वाले एपिसोड्स में ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- पहली बार खुद को देसी अंदाज में देख नजरें नहीं हटा पाईं किम कार्दशियन, शीशे के सामने इतराती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})